अधिकारी काम नहीं करेंगे तो दफ्तर के आगे देंगे धरना : डा. हरजोत

। प्रदेश कांग्रेस नेतृत्व में परिवर्तन का असर अब जिलों में साफ दिखने लगा है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 10:46 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 10:46 PM (IST)
अधिकारी काम नहीं करेंगे तो दफ्तर के  आगे देंगे धरना : डा. हरजोत
अधिकारी काम नहीं करेंगे तो दफ्तर के आगे देंगे धरना : डा. हरजोत

जागरण संवाददाता.मोगा

प्रदेश कांग्रेस नेतृत्व में परिवर्तन का असर अब जिलों में साफ दिखने लगा है। नवजोत सिंह सिद्धू की ताजपोशी से लौटने के बाद कांग्रेस विधायक डा.हरजोत कमल ने जिले के शीर्ष अधिकारियों को सीधे तौर पर चेतावनी दे दी है।

उन्होंने नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा कि अधिकारी कांग्रेस कार्यकर्ताओं की नहीं सुन रहे हैं, कार्यकर्ता अपने जायज कामों के लिए भी परेशान हो रहे हैं, लेकिन अब पार्टी ऐसे अधिकारियों के प्रति अपना रवैया बदलेगी, जो अधिकारी नहीं काम करेंगे, कांग्रेस के लोग उनके दफ्तरों के सामने धरना लगाएंगे, अगर फिर भी नहीं सुना तो उनके लिए दूसरा हल भी है, लेकिन अब नरमी से काम नहीं चलेगा।

गौरतलब है कि जिले के बाघापुराना के कांग्रेस विधायक दर्शन सिंह बराड़ का कुछ महीने पहले एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें दर्शन सिंह बराड़ एक डेरे के संत से कहते दिख रहे हैं कि कैप्टन उनकी सुनता नहीं है, कोई उपाय करो, इससे साफ है कि कांग्रेस के विधायक की मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह भी नहीं सुनते थे, अधिकारी भी नहीं। सूबे में कांग्रेस का नेतृत्व परिवर्तन के बाद जिस आक्रामक अंदाज में नवजोत सिंह सिद्धू ने सत्ता के बाद संगठन में अपनी पारी शुरू की है, अपने समर्थक विधायकों को मिलकर ये भरोसा दिया कि वे खुलकर जनता के लिए काम करें, उसके बाद कांग्रेस विधायकों का रुख भी अब अफसर शाही के प्रति बदल गया है, जिसका ताजा उदाहरण शहर कांग्रेस विधायक डा.हरजोत कमल का है, पहली बार उन्होंने खुलकर अफसरशाही को सीधे तौर पर चेतावनी दी है। हालांकि कोरोना काल में दुकानदारों के साथ दबंगई के मामले में विधायक डा.हरजोत कमल का एसएसपी हरमनबीर सिंह गिल के साथ टकराव हुआ था, लेकिन बाद में कुछ बड़े सियासी लोगों ने आपस में समझौता कराकर ये टकराव खत्म करा दिया था।

सूबे में अब कांग्रेस नेतृत्व परिवर्तन के बाद अब माना जा रहा है कि विधायक अब अफसरशाही के खिलाफ आक्रामक मूड में आ गए हैं, यही वजह डा.हरजोत कमल ने सीदे तौर पर अफसरशाही को चेतावनी दी है कि लोगों के काम नहीं करेंगे, उनके आगे वे खुद धरना लगाएंगे।

chat bot
आपका साथी