पुलिस में भर्ती होने वाले युवा शपथ का सख्ती से पालन करें : डा. हरजोत

। पुलिस में भर्ती की तैयारी के लिए चल रहे ट्रेनिग कैंप में कांग्रेस विधायक डा.हरजोत कमल ने ट्रेनिग लेने वाले युवाओं को बुधवार को संबोधित किया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 03:52 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 03:52 PM (IST)
पुलिस में भर्ती होने वाले युवा शपथ का 
सख्ती से पालन करें : डा. हरजोत
पुलिस में भर्ती होने वाले युवा शपथ का सख्ती से पालन करें : डा. हरजोत

संवाद सहयोगी,मोगा

पुलिस में भर्ती की तैयारी के लिए चल रहे ट्रेनिग कैंप में कांग्रेस विधायक डा.हरजोत कमल ने ट्रेनिग लेने वाले युवाओं को बुधवार को संबोधित किया।

उन्होंने कहा कि नौजवान पुलिस में भर्ती होने के बाद उस सिस्टम के लिए ईमानदारी से काम करें, जिसकी शपथ वे भर्ती के समय लेते हैं। सिस्टम को किसी से प्रभावित होकर बदलने का प्रयास न करें, तभी सही मायने में समाज में बदलाव दिखेगा और पुलिस की नई छवि लोगों के सामने आएगी।

आइटीआइ स्थित पुलिस लाइन में इन दिनों पंजाब पुलिस में सब इंस्पेक्टर, हेड कांस्टेबल और कांस्टेबल की भर्ती के लिए फिजिकल व लिखित परीक्षा की तैयारी के लिए विशेष ट्रेनिग कैंप चल रहा है। ट्रेनिग कैंप में हर दिन कोई न कोई शख्सियत पहुंच रही है। ये ट्रेनिग कैंप के जिला शिक्षा अधिकारी सुशील नाथ की अगुआई में चल रहा है। इसमें एक हजार के करीब लड़के-लड़कियां भाग ले रहे हैं।

विधायक डा. हरजोत कमल ने नौजवानों को भर्ती परीक्षा के लिए शुभकामनाएं दीं। साथ ही कहा कि जितनी शिद्दत के साथ पुलिस इस कैंप में विद्यार्थियों को प्रशिक्षण दे रही है, उन्हें पूरा यकीन है कि अधिक से अधिक प्रतिभागी पुलिस की भर्ती में कामयाब होंगे। उन्होंने इस नई पहल कदमी के लिए एसएसपी व डीईओ का धन्यवाद किया। कैंप में इंस्पेक्टर जगतार सिंह, दलजीत सिंह, जसविदर सिंह, सतनमाम सिंह, गुरदीप सिंह ट्रेनिग दे रहे हैं।

इस ट्रेनिंग कैंप में शिक्षा विभाग की नोडल अफसर निशि मनचंदा, रायना मनचंदा, नितिन कुमार, जगजीत कौर, हर्ष कुमार गोयल आदि ने स्कूली अध्यापकों द्वारा लिखित परीक्षा की तैयारी करवा रहे हैं। इस मौके पर सीनियर डिप्टी मेयर प्रवीण पीना, डिप्टी मेयर अशोक धमीजा, पार्षद साहिल अरोड़ा, पार्षद गुरप्रीत सिंह सचदेवा, गौरव गर्ग, लेक्चरर तेजेन्द्र सिंह जशन, रविदरपाल सिंह, विकास चोपड़ा, हरसिमरन सिंह, पुनीत कुमार आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी