नवनियुक्त वाइस चेयरमैन सीरा का विधायक हरजोत ने करवाया मुंह मीठा

। विधायक डा. हरजोत कमल ने मार्केट कमेटी के नवनियुक्त वाइस चेयरमैन जगदीप सिंह सीरा का मुंह मीठा करवाया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 10:53 PM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 10:53 PM (IST)
नवनियुक्त वाइस चेयरमैन सीरा का  विधायक हरजोत ने करवाया मुंह मीठा
नवनियुक्त वाइस चेयरमैन सीरा का विधायक हरजोत ने करवाया मुंह मीठा

संवाद सहयोगी,मोगा

कांग्रेस एक ऐसी पार्टी है जो जमीनी स्तर पर काम करने वाले वर्करों को सम्मान देकर पार्टी के प्रति उनकी निस्वार्थ सेवाओं का हमेशा मूल्य वापस करती है। यह शब्द हलके के विधायक डा. हरजोत कमल ने मार्केट कमेटी के नवनियुक्त वाइस चेयरमैन जगदीप सिंह सीरा का मुंह मीठा करवाते हुए कहे।

विधायक ने कहा कि कांग्रेस की रिवायत है कि वह अपने हर वर्कर को बनता मान सम्मान देती है, ताकि वह वर्कर पार्टी के लिए दिन-रात तत्पर होकर काम करे। उन्होंने कहा कि पार्टी हाईकमान ने पहले राजेंद्रपाल सिंह गिल सिघावाला को मार्केट कमेटी का चेयरमैन बनाया था। अब इसी तरह जगदीप सिंह सीरा को मान-सम्मान दिया गया है। इस मौके पर इंटरनेट मीडिया जिला मोगा के चेयरमैन दीशा बराड़ ने विधायक डा. हरजोत का धन्यवाद करते हुए कहा कि विधायक हमेशा वर्करों को अपने परिवार के सदस्य की तरह सम्मान देते हैं। इस मौके पर हलके से संबंधित कई कांग्रेस नेता उपस्थित थे। कोरोना सेफ्टी गाइडलाइन का पालन करने को किया जागरूक तूड़ी छिलका वर्कर यूनियन मोगा के सदस्यों को ट्रैफिक एजुकेशन सेल के सदस्यों ने नशों के खिलाफ तथा कोरोना सेफ्टी गाइडलाइन का पालन करने को लेकर जागरूक किया।

ट्रेफिक एजुकेशन सेल मोगा के इंचार्ज एएसआइ केवल सिंह ने नशों व बुरी संगत से दूर रहने के लिए यूनियन के वर्करों को प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि कोरोना के मामले अब फिर से बढ़ने लगे हैं, इसलिए मास्क का उपयोग जरूर करें।

उन्होंने कहा कि किसी भी तरह की समस्या पेश आने पर वे हेल्पलाइन नंबर 112 डायल कर मदद प्राप्त कर सकते हैं। इस मौके पर सीनियर कांस्टेबल सुखजिदर सिंह, सीनियर महिला कांस्टेबल सिमरनजीत कौर, यूनियन के अध्यक्ष जगरूप सिंह, उपाध्यक्ष दविदर सिंह, रेशम सिंह मुंशी, सेवक सिंह, मंजीत सिंह खालसा उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी