विधायक डा. हरजोत ने मेन हाल का रखा नींव पत्थर

। अमर शहीद बाबा मोती राम मेहरा की यादगारी भवन में बनने वाले मेन हाल का नींव पत्थर हलका विधायक डा. हरजोत कमल ने रविवार को रखा।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 10:09 PM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 10:09 PM (IST)
विधायक डा. हरजोत ने मेन हाल का रखा नींव पत्थर
विधायक डा. हरजोत ने मेन हाल का रखा नींव पत्थर

संवाद सहयोगी,मोगा

अमर शहीद बाबा मोती राम मेहरा की यादगारी भवन में बनने वाले मेन हाल का नींव पत्थर हलका विधायक डा. हरजोत कमल ने रविवार को रखा।

इस मौके पर सभा के अध्यक्ष निर्मल सिंह मीनियां ने मुख्यतिथि का स्वागत किया। इस मौके पर विधायक डा. हरजोत कमल ने सभा का धन्यवाद किया तथा कार्य शुरू करवाया। विधायक डा. हरजोत कमल ने कहा कि वह आगे भी सभा के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलेंगे। इस मौके पर डा. मलूक सिंह लौहारा, भपिंदर सिंह, बसंत सिंह, अवतार सिंह मल्होत्रा, जसप्रीत सिंह, जगरूप सिंह, जसवीर सिंह, दविदर सिंह, हरप्रीत सिंह, अमनदीप सिंह, जोगिदर सिंह, बीबी गुरमीत कौर,काका पेंटर, दविदर सिंह, सेवा सिंह, भूपेन्द्र सिंह, रजनीश कुमार, प्रेम सिंह, अमरजीत कौर आदि मौजूद थे। 2022 विस चुनाव में पंजाब की जनता लेगी कांग्रेस व शिअद से हिसाब : हरमनजीत सिंह दस वर्ष अकाली-भाजपा व अब पांच वर्ष कांग्रेस पार्टी ने पंजाब को कंगाली की ओर धकेला है। ये विचार आम आदमी पार्टी (आप) के जिलाध्यक्ष हरमनजीत सिंह दीदारेवाला ने व्यक्त किए।

उन्होंने कहा कि 2022 विधानसभा चुनाव में पंजाब के लोग शिरोमणि अकाली दल (शिअद) से 2015 में श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी की बेअदबी का तथा 2017 में कांग्रेस द्वारा झूठी शपथ का हिसाब लेंगे। उन्होंने बीबी हरसिमरत कौर बादल द्वारा मोगा में की गई रैलियों को फेल बताया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने पंजाब की सत्ता पर काबिज होने के लिए झूठी शपथ ली तथा किसी आरोपित को कटघरे में खड़ा नहीं किया। कांग्रेस लीडरशिप के कुर्सी क्लेश में नए आए मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी भी पंजाब के वासियों को कोई राहत नहीं दे सके। उन्होंने कहा कि 2022 में पंजाब के लोग आप की सरकार बनाने के लिए मन बना चुके हैं।

chat bot
आपका साथी