तीन गांव वालों को मिला शहरी फीडर का तोहफा

हलाक मोगा के तीन गांवों महेशरी दारापुर व चोटियां कलां को शहर जैसी मिलेगी बिजली की सप्लाई

By JagranEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 03:50 PM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 03:50 PM (IST)
तीन गांव वालों को मिला शहरी फीडर का तोहफा
तीन गांव वालों को मिला शहरी फीडर का तोहफा

संवाद सहयोगी, मोगा : विधानसभा हलाक मोगा के तीन गांवों महेशरी, दारापुर व चोटियां कलां के किसानों को निरंतर बिजली सप्लाई के लिए शहरी पावर ग्रिड से जोड़ दिया गया है। इसके लिए बनाए गए ब्रेकर का शुभारंभ शुक्रवार को विधायक विधायक डा. हरजोत कमल ने किया। इस मौके पर महेशरी गांव के सरपंच शमशेर सिंह, चोटियां कलां के सरपंच नरेंद्र सिंह, दारापुर के सरपंच जरनैल सिंह, पूर्व सरपंच गुरदीप सिंह महेशरी, किसान यूनियन के अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह ने विधायक का धन्यवाद करते हुए कहा कि तीनों गांवों के किसानों व गांव निवासियों में खुशी की लहर है। क्योंकि कई वर्षों से बिजली की समस्या से किसान व गांव निवासी परेशान थे।

इस मौके पर विधायक डा. हरजोत कमल ने कहा कि उनके ध्यान में समस्या लाई जिस पर उन्होंने तुरंत कार्रवाई करते पावर कार्पोरेशन के अधिकारियों से संपर्क कायम करते शहरी फीडर से सीधी बिजली सप्लाई देने के प्रोजेक्ट को अमल में लाया। उन्होंने कहा कि गांव निवासियों को किसी भी प्रकार की समस्या नहीं आने दी जाएगी।

इस मौके पर मलकीत सिंह, देव सिंह, मलकीत सिंह, गुरमीत सिंह, करनैल सिंह, सुरेंद्र सिंह महेशरी, सुरजीत शर्मा आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी