विधायक बराड़ ने मृतक किसानों के परिवारों को नियुक्ति पत्र किए भेंट

। सात किसानों के परिवारोको विधायक दर्शन सिंह बराड़ और तहसीलदार गुरमीत सिंह सहोता ने सरकारी नौकरी के लिए नियुक्ति पत्र तहसील कांप्लेक्स में भेंट किए।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 04:16 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 04:16 PM (IST)
विधायक बराड़ ने मृतक किसानों के परिवारों 
को नियुक्ति पत्र किए भेंट
विधायक बराड़ ने मृतक किसानों के परिवारों को नियुक्ति पत्र किए भेंट

संवाद सहयोगी, बाघापुराना

मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी की हिदायतें पर किसान आंदोलन में जान गंवाने वाले सात किसानों के परिवारोको विधायक दर्शन सिंह बराड़ और तहसीलदार गुरमीत सिंह सहोता ने सरकारी नौकरी के लिए नियुक्ति पत्र तहसील कांप्लेक्स में भेंट किए।

विधायक बराड़ ने कहा कि मुख्यमंत्री चन्नी की तरफ से मृतक किसानों के परिवार के सदस्य को नौकरी देने का जो वादा किया गया था, उसे पूरा किया गया है। तहसील कांप्लेक्स में किसानों के परिवारों को नियुक्ति पत्र दिए गए हैं, शेष किसान परिवारों को भी जल्द से जल्द नियुक्ति पत्र दिए जाएंगे। विधायक बराड़ ने कहा कि मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने मजदूर किसानों के करोड़ों रुपये के कर्ज माफ, दो किलोवाट बिजली कनेक्शन वाले हर परिवार का पुराना बिल माफ करके लोगों को राहत प्रदान की है।

तहसीलदार गुरमीत सिंह सहोता ने बताया कि लोगों को प्रशासनिक सेवाएं पहल के आधार पर मुहैया करवाने का पंजाब सरकार की ओर से फैसला किया गया है इसलिए लोगों की तरफ से दिए गए आवेदन पत्रों के निपटारे के लिए विशेष तौर पर कैंप लगाए जा रहे हैं। इस दौरान मार्केट समिति के चेयरमैन जगसीर सिंह कालेके, वाइस चेयरमैन सुभाष गोयल, सुरिन्दर सिंह शिदा ब्लाक समिति मैंबर, सुखा लंगेआणें, गुरदीप सिंह,कुलवंत सिंह और नीरज भल्ला आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी