श्री सालासर धाम में सामूहिक कन्यादान समागम पांच को

। स्थानीय कोटकपूरा रोड स्थित श्री श्री सालासर धाम में सामूहिक कन्यादान समागम का आयोजन संस्थापक सुशील मिड्डा की अगुआई में पांच दिसंबर को किया जा रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 03:23 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 03:23 PM (IST)
श्री सालासर धाम में सामूहिक 
कन्यादान समागम पांच को
श्री सालासर धाम में सामूहिक कन्यादान समागम पांच को

संवाद सहयोगी मोगा

स्थानीय कोटकपूरा रोड स्थित श्री श्री सालासर धाम में सामूहिक कन्यादान समागम का आयोजन संस्थापक सुशील मिड्डा की अगुआई में पांच दिसंबर को किया जा रहा है।

इस संदर्भ में मंगलवार को बैठक चेयरमैन राजीव बांसल की अध्यक्षता में हुई। सर्वप्रथम समस्त सदस्यों ने श्री हनुमान चालीसा का पाठ किया। इस दौरान संस्थापक सुशील मिड्डा ने बताया कि शहर वासियों के सहयोग से मंदिर में पांच दिसंबर को सामूहिक कन्यादान समागम करवाया जा रहा है, जो भी व्यक्ति इस कन्यादान समागम में सहयोग करना चाहता है वह मंदिर कमेटी के सदस्य से संपर्क कर सकता है। बैठक में इस संबंधी रूपरेखा तैयार की गई। उन्होंने बताया कि समागम पांच दिसंबर को सुबह नौ बजे आरंभ होगा। बरात का आगमन, जयमाला की रस्म के उपरांत मंदिर में कन्याओं के फेरों की रस्म अदा की जाएगी। उन्होंने बताया कि श्री सालासर धाम में हर मंगलवार को हनुमान चालीसा का पाठ किया जाता है जिसमें पुजारी जय नारायण की ओर से पूजा करवाई जाती है, वहीं भंडारा भी लगाया जाता है। इस अवसर पर राजीव बांसल, यकीन कुमार, अवतार सिंह, सौरभ गोयल, मनोज जैसवाल, पवन अरोड़ा, गगन गाबा, रिपन बांसल संजीव गुप्ता, डेविड खन्ना आदि हाजिर थे।

chat bot
आपका साथी