दिल्ली

उत्तर प्रदेश

पंजाब

बिहार

उत्तराखंड

हरियाणा

झारखण्ड

राजस्थान

जम्मू-कश्मीर

हिमाचल प्रदेश

पश्चिम बंगाल

ओडिशा

महाराष्ट्र

गुजरात

मेयर नीतिका भल्ला ने संभाला पदभार, मिली सरकारी गाड़ी

मेयर नीतिका भल्ला ने संभाला पदभार, मिली सरकारी गाड़ी

मोगा नवनिर्वाचित मेयर नीतिका भल्ला ने नगर निगम मोगा में शुक्रवार को अपना पदभार संभाल लिया। निवर्तमान मेयर अक्षित जैन के बाद वह निगम की दूसरी व पहली महिला मेयर होंगी। अक्षित जैन महज 29 साल की उम्र में मेयर बने थे जबकि नीतिका भल्ला 37 साल की उम्र में इस पद पर पहुंची हैं। मेयर का पदभार संभालने के बाद नीतिका भल्ला को सरकारी गाड़ी व स्टाफ सौंप दिया गया है।

JagranFri, 14 May 2021 10:45 PM (IST)

जागरण संवाददाता, मोगा

नवनिर्वाचित मेयर नीतिका भल्ला ने नगर निगम मोगा में शुक्रवार को अपना पदभार संभाल लिया। निवर्तमान मेयर अक्षित जैन के बाद वह निगम की दूसरी व पहली महिला मेयर होंगी। अक्षित जैन महज 29 साल की उम्र में मेयर बने थे, जबकि नीतिका भल्ला 37 साल की उम्र में इस पद पर पहुंची हैं। मेयर का पदभार संभालने के बाद नीतिका भल्ला को सरकारी गाड़ी व स्टाफ सौंप दिया गया है।

पदभार संभालने के मौके पर विधायक डा. हरजोत कमल, सीनियर डिप्टी मेयर प्रवीन कुमार पीना, डिप्टी मेयर अशोक धमीजा, एफएंडसीसी की सदस्य पायल गर्ग व तीर्थ राम भी मौजूद थे। इस अवसर पर नीतिका भल्ला ने कहा कि मेयर के रूप में वह सदन के सभी 50 पार्षदों की प्रतिनिधि हैं। शहर के हर नागरिक की प्रतिनिधि के रूप में दलगत राजनीति से ऊपर उठकर काम करेंगी। शहर के विकास के लिए इस समय सकारात्मक माहौल है।

उन्होंने कहा कि विधायक डा. हरजोत कमल की वह विशेष आभारी हैं, जिन्होंने न सिर्फ उन पर विश्वास करके यह बड़ी जिम्मेदारी दी है, बल्कि भरोसा दिया है कि पंजाब सरकार की ओर से शहर की किसी भी विकास योजना के लिए धन की कमी नहीं रहने देंगे। शहर के लिए जब आप कोई योजना तैयार करते हैं तो धन व सरकार की मंजूरी दो बड़ी बातें होती है।

इस मौके पर एनजीओ नई उड़ान वेलफेयर सोसायटी के चेयरमैन नवीन सिगला, वाइस चेयरमैन सीरा लंडेके, पार्षद जसविदर सिंह विक्की लंडेके, विक्रम सिंह पत्तो, कांग्रेस के सोशल मीडिया सेल के चेयरमैन दीशा बराड़, पार्षद छिंदा बराड़, राकेश कुमार किट्टा आदि मौजूद थे।

-------------

सभी पार्षदों से अपील, सकारात्मक सहयोग करें : विधायक

इस अवसर पर विधायक डा. हरजोत कमल भावुक नजर आए। उन्होंने कहा कि वह सिर्फ कांग्रेस नहीं निगम के सभी पार्षदों से अपील करते हैं कि वे चुनाव से पहले जो भी था, उसे भूलकर शहर की सूरत संभालने में सकारात्मक सहयोग करें वे योजनाएं तैयार करें। बिना किसी राजनीतिक मतभेद के अच्छी योजनाओं का वह स्वागत करेंगे और सरकार से उसे मंजूरी दिलाएंगे। शहर के विकास के लिए कोई भी अच्छी योजना किसी भी पार्टी का पार्षद या नेता लाएगा, तो उसे हर हाल में अमल में लाया जाएगा, क्योंकि वह शुरू से ही शहर के विकास के मामले में सियासत से दूर रहे हैं, आगे भी इसी दिशा में चलेंगे। उनका प्रयास है कि निगम के सभी 50 पार्षद एक टीम के रूप में काम करेंगे, तो शहर की सूरत जरूर बदलेगी। उन्होंने शहर के लोगों को भी खुला आमंत्रण दिया है कि शहर के विकास की योजनाएं वे बनाकर लाएंगे, सरकार से मंजूरी वे दिलाएंगे।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.