जय श्री महाकाली मंदिर में करवाई माता की चौकी

। कोटकपूरा रोड स्थित श्री महाकाली मंदिर में पंडित जय हंस पांडे की अध्यक्षता में मंदिर ट्रस्ट के सदस्यों ने महाकाली की पूजा-अर्चना की।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 03:20 PM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 03:20 PM (IST)
जय श्री महाकाली मंदिर में 
करवाई माता की चौकी
जय श्री महाकाली मंदिर में करवाई माता की चौकी

संवाद सहयोगी, मोगा

कोटकपूरा रोड स्थित श्री महाकाली मंदिर में पंडित जय हंस पांडे की अध्यक्षता में मंदिर ट्रस्ट के सदस्यों ने महाकाली की पूजा-अर्चना की।

सभी श्रद्धालुओं ने मिलकर मां काली से कोरोना महामारी के खात्मे और सरबत के भले लिए प्रार्थना की। इस दौरान गायक सुखदेव शर्मा ने भजनों से माता भगवती का गुणगान किया। पंडित जय हंस पांडे ने कहा कि मां महाकाली की पूजा से सभी संकट दूर होते हैं। देवताओं ने भी अपने संकट के निवारण हेतु मां काली की आराधना की थी तब मां महाकाली ने चंडी रूप धारण कर दुष्टों का संहार किया। हमें नित प्रतिदिन माता की भक्ति करनी चाहिए ताकि इस आपदा से छुटकारा मिल सके। मंदिर कमेटी के प्रधान जसवंत राय आनंद ने बताया कि मंदिर को बड़ा करने के लिए हाल का निर्माण आरंभ कर दिया गया है। जो भी भक्त इस पुण्य कार्य में सहयोग करना चाहता है वह कर सकता है। उन्होंने मंदिर में आने वाले भक्तों को कोविड- 19 से बचाव हेतु प्रशासन द्वारा जारी आदेशों का पालन करने को भी प्रेरित किया।

इस अवसर पर पंडित पंकज दुबे, पंडित देव दर्शन पांडे, मास्टर दर्शन कांसल, प्रधान जसवंत राय आनंद, किशन चंद, रामदेव गर्ग, पवन कुमार आदि सदस्य हाजिर थे।

chat bot
आपका साथी