ससुरालियों से तंग होकर महिला ने की आत्महत्या

मोगा ससुरालियों से तंग होकर एक महिला ने आत्महत्या कर ली है। इसके आरोप में थाना सिटी साउथ ने तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। यह जानकारी एसआइ बलविदर सिंह ने दी है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 02 Apr 2021 11:09 PM (IST) Updated:Fri, 02 Apr 2021 11:09 PM (IST)
ससुरालियों से तंग होकर महिला ने की आत्महत्या
ससुरालियों से तंग होकर महिला ने की आत्महत्या

संवाद सहयोगी, मोगा

ससुरालियों से तंग होकर एक महिला ने आत्महत्या कर ली है। इसके आरोप में थाना सिटी साउथ ने तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। यह जानकारी एसआइ बलविदर सिंह ने दी है।

उन्होंने बताया कि 45 वर्षीय चरण सिंह निवासी लोहारा ने पुलिस को इस बारे में बयान दर्ज कराए हैं। उसने बताया है कि उसकी बेटी कुलदीप कौर उर्फ कालू की शादी मनीष उर्फ हैप्पी से लगभग एक साल पहले हुई थी। वीरवार दोपहर उन्हें उनकी बेटी की ननद एकता का फोन आया कि कुलदीप कौर छत से गिर गई है। जब वह अपनी बेटी को देखने के लिए उसके ससुराल पहुंचे तो वह मृत पड़ी थी और गले में फंदे के निशान थे।

शिकायतकर्ता का आरोप है कि उसकी बेटी के ससुराल वाले उसे परेशान करते थे। यही कारण रहा है कि उसने आत्महत्या की है। इस पर पुलिस ने मृतक महिला के पति मनीष उर्फ हैप्पी, सास ज्योत्सना व ननद एकता के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

----------

नवयुवती को शादी का झांसा देकर भगाया, केस

संवाद सहयोगी, मोगा

कस्बा धर्मकोट के नजदीकी गांव में रहने वाली एक 17 वर्षीय नवयुवती को शादी का झांसा देकर भगाने के आरोप में तीन लोगों के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया है। यह जानकारी थाना धर्मकोट में तैनात एसआइ परमजीत कौर ने दी है। उन्होंने बताया कि शिकायतकर्ता ने बताया है कि उसकी 17 वर्षीय बेटी को गांव में रहने वाला एक व्यक्ति गत तीन मार्च को अपनी मां व एक अन्य साथी की मदद से भगा कर ले गया। उसने अपने स्तर पर बेटी की तलाश की, लेकिन वह नहीं मिली। इसके बाद उसने अब पुलिस में शिकायत दी है। जिसके आधार पर पुलिस ने केस दर्जकर लिया है।

-----------

दड़ा-सट्टा खेलने के आरोप में एक काबू

संवाद सहयोगी, मोगा

थाना बाघापुराना पुलिस ने वीरवार रात कस्बे में गश्त करते हुए एक व्यक्ति को दड़ा-सट्टा खेलने के आरोप में काबू किया है। यह जानकारी थाना बाघापुराना में तैनात सहायक थानेदार परमजीत सिंह ने दी है। उन्होंने बताया कि बताया कि उनके द्वारा कस्बा में गत रात्रि गश्त की जा रही थी। इस दौरान उन्होंने जसवंत सिंह उर्फ काला निवासी महंता वाली गली बाघापुराना को दडा-सट्टा खेलने के आरोप में काबू कर उसके पास से 850 रुपये भी बरामद किए। आरोपित को बाद में जमानत पर रिहा किया गया है।

chat bot
आपका साथी