मानसिक तौर पर परेशान व्यक्ति ने फंदा लगाकर जान दी

। कस्बा अजीतवाल के गांव झंडेआना सरकी में रहने वाले एक 40 वर्षीय व्यक्ति ने बुधवार की रात संदिग्ध अवस्था में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली ।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 09:45 PM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 09:46 PM (IST)
मानसिक तौर पर परेशान व्यक्ति ने फंदा लगाकर जान दी
मानसिक तौर पर परेशान व्यक्ति ने फंदा लगाकर जान दी

संवाद सहयोगी,मोगा

कस्बा अजीतवाल के गांव झंडेआना सरकी में रहने वाले एक 40 वर्षीय व्यक्ति ने बुधवार की रात संदिग्ध अवस्था में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली ।

थाना अजीतवाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर वीरवार को दोपहर बाद स्वजनों के बयानों के आधार पर कार्रवाई करते हुए शव का पोस्टमार्टम करवा दिया है। एएसआइ जरनैल सिंह ने बताया कि 40 वर्षीय जगदेव सिंह पुत्र फग्गन सिंह निवासी झंडेआना सरकी लंबे समय से मानसिक तौर पर परेशान रहता था। बुधवार की देर रात जब वह अपने घर में अकेला था तो उसने पंखे के साथ फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव वारिसों के हवाले कर दिया है। रांग साइड से आ रही तेज रफ्तार कार की बाइक को मारी टक्कर जिले के गांव जलालाबाद में वीरवार दोपहर को रांग साइड से आ रही एक तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार दंपती को टक्कर मार दी। हादसे में दोनों पति-पत्नी घायल हो गए। उन्हें उपचार के लिए एंबुलेंस 108 की मदद से मोगा के सिविल अस्पताल में पहुंचाया गया।

अस्पताल में भर्ती रंजीत कौर पत्नी वीरपाल सिंह निवासी लुधियाना ने बताया कि वह पति के साथ बाइक पर सवार होकर पट्टी को जा रहे थे। जैसे ही वह गांव जलालाबाद पहुंचे तो विपरीत दिशा से आ रही एक कार ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में वे दोनों घायल हो गए। एंबुलेंस 108 के पायलट मनप्रीत सिंह व अनमोल सिंह ने उन्हें सिविल अस्पताल पहुंचाया। दंपती को प्राथमिक उपचार देने के साथ अस्पताल प्रबंधन ने मामले की सूचना पुलिस को दे दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी