मालविका सूद ने बांटे मास्क व फेस शील्ड

मोगा फिल्म अभिनेता सोनू सूद की बहन समाजसेविका मालविका सूद सचर ने लंडेके स्थित सरकारी स्कूल में बचों को 200 मास्क सैनिटाइजर व फेस शील्ड बांटकर उन्हें कोविड-19 के नियमों का पालन करने के लिए प्रेरित किया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Oct 2020 03:11 PM (IST) Updated:Fri, 23 Oct 2020 03:11 PM (IST)
मालविका सूद ने बांटे मास्क व फेस शील्ड
मालविका सूद ने बांटे मास्क व फेस शील्ड

जागरण संवाददाता, मोगा

फिल्म अभिनेता सोनू सूद की बहन समाजसेविका मालविका सूद सच्चर ने लंडेके स्थित सरकारी स्कूल में बच्चों को 200 मास्क, सैनिटाइजर व फेस शील्ड बांटकर उन्हें कोविड-19 के नियमों का पालन करने के लिए प्रेरित किया। बता दें कि मालविका सूद अब तक 20 हजार से ज्यादा मास्क, फेस शील्ड व सैनिटाइजर विभिन्न स्कूलों के बच्चों को बांट चुकी हैं।

इस अवसर पर मालविका सूद का कहना है कि सात माह बाद फिर से स्कूल खुले हैं। ऐसे में सरकारी स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों को मास्क, फेस शील्ड व सैनिटाइजर देना समय की मांग है। यहां पर पढ़ने वाले बच्चे आर्थिक रूप से कमजोर परिवार से आते हैं। वहीं दूसरी तरफ कोरोना का खतरा अभी खत्म नहीं हुआ है, जागरूकता से ही इससे बचा जा सकता है। इसी सोच के साथ वह सरकारी स्कूलों के बच्चों को निरंतर उन्हें कोरोना संक्रमण के प्रति जागरूक कर रही हैं और आगे भी वह लगातार अपना यह अभियान जारी रखेंगी।

इस अवसर पर स्कूल अध्यापिका नेहा ने मालविका के उक्त प्रयास की प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि हर समृद्ध व्यक्ति इसी प्रकार से आर्थिक रूप से कमजोर लोगों की सहायता को आगे आए, तो समाज की तमाम समस्याओं को दूर किया जा सकता है। इस मौके पर अध्यापिका सतिदर कौर, तेजिदर सिंह आदि ने भी संबोधित किया।

chat bot
आपका साथी