महिला खत्री सभा ने मनाया मदर्स-डे

। महिला खत्री सभा ने जिलाध्यक्ष वरिदर कौड़ा व महिला खत्री सभा की प्रदेश अध्यक्ष मीना कोहली के दिशा- निर्देशों और जिला महिला अध्यक्ष नीतू चोपड़ा की अगुआई में अंतरराष्ट्रीय मातृ दिवस मनाया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 09:53 PM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 09:53 PM (IST)
महिला खत्री सभा ने मनाया मदर्स-डे
महिला खत्री सभा ने मनाया मदर्स-डे

संवाद सहयोगी,मोगा

महिला खत्री सभा ने जिलाध्यक्ष वरिदर कौड़ा व महिला खत्री सभा की प्रदेश अध्यक्ष मीना कोहली के दिशा- निर्देशों और जिला महिला अध्यक्ष नीतू चोपड़ा की अगुआई में अंतरराष्ट्रीय मातृ दिवस मनाया।

नीतू चोपड़ा ने कहा कि मां और भगवान दोनों का रुतबा एक समान है। मां खुद भूखी रहती है लेकिन अपने बच्चों को कभी भूखा नहीं सुलाती। आज जो वृद्ध आश्रमों में बेसहारा बुजुर्गों की संख्या बढ़ रही है वह चिता का विषय है इसलिए हमें घर में माता- पिता का सम्मान करना चाहिए। महिला खत्री सभा की सदस्यों द्वारा कोविड 19 के चलते मदर्स-डे समागम सादगी के साथ केक काटकर सेलिब्रेट किया गया। इस दौरान परमात्मा से कोरोना महामारी का जल्द खात्मा करने की प्रार्थना भी की गई। इस दौरान सभा की महामंत्री पूनम चावला, नानक चोपड़ा, सिया, नायरा चोपड़ा, आरुष चोपड़ा, सत्ती चावला, स्वीटी,गगन, जस्सी आदि उपस्थित थे।

कैंब्रिज इंटरनेशनल स्कूल ने मनाया मातृ दिवस कैंब्रिज इंटरनेशनल स्कूल की ओर से रविवार को आनलाइन मातृ दिवस मनाया गया। स्कूल के सारे अध्यापकों, प्रिसिपल सतविदर कौर, महासचिव परमजीत कौर ने आनलाइन श्री जपुजी साहिब का पाठ किया एवं कोरोना महामारी से निजात दिलाने के लिए सरबत के भले की अरदास की। इस दौरान विद्यार्थियों की विभिन्न गतिविधियां करवाई गई। विद्यार्थियों ने मदर्स का दिन विशेष बनाया। विद्यार्थियों ने दिन की शुरूआत अपनी मां के साथ योगा करके की। कुछ विद्यार्थियों ने अपनी मां के लिए नाश्ता तैयार किया तथा कुछ ने अपनी मां के लिए फ्रूट पार्टी का प्रबंध किया। सीनियर विद्यार्थियों ने अपनी मां का दिन विशेष बनाने के लिए ग्रीटिग कार्ड बनाकर अपने प्यार का इजहार किया। वहीं विद्यार्थियों ने अपनी मां के साथ डांस किया। सारी तस्वीरें एकत्रित करके विद्यार्थियों द्वारा कोलाज तैयार किया गया। इस मौके पर स्कूल के चेयरमैन दविदरपाल सिंह, अध्यक्ष कुलदीप सिंह सहगल, प्रिसिपल सतविदर कौर, समूह स्टाफ ने विद्यार्थियों को मातृ दिवस की शुभकामनाएं दीं।

chat bot
आपका साथी