पालीथिन लिफाफों के खिलाफ किया जागरूक

मोगा पंजाब म्यूनिसिपल इंफ्रास्ट्रक्चर डवलपमेंट कंपनी के दिशा-निर्देश पर नगर निगम मोगा की कमिश्नर अनीता दर्शी के नेतृत्व में सेनेटरी इंस्पेक्टर विकास वासुदेव सीएफ द्वारा निगम कार्यालय में रेहड़ी वालों को पालीथिन के लिफाफे इस्तेमाल न करने के बारे में जागरूक किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Oct 2020 02:25 PM (IST) Updated:Fri, 23 Oct 2020 02:25 PM (IST)
पालीथिन लिफाफों के खिलाफ किया जागरूक
पालीथिन लिफाफों के खिलाफ किया जागरूक

संवाद सहयोगी, मोगा

पंजाब म्यूनिसिपल इंफ्रास्ट्रक्चर डवलपमेंट कंपनी के दिशा-निर्देश पर नगर निगम मोगा की कमिश्नर अनीता दर्शी के नेतृत्व में सेनेटरी इंस्पेक्टर विकास वासुदेव सीएफ द्वारा निगम कार्यालय में रेहड़ी वालों को पालीथिन के लिफाफे इस्तेमाल न करने के बारे में जागरूक किया गया। इस दौरान उन्हें बताया गया कि वे कागज के लिफाफे इस्तेमाल करें, ताकि मोगा शहर को स्वच्छता में अग्रणी बनाया जा सके।

इस मौके पर निगम कमिश्नर अनीता दर्शी ने कहा कि नगर निगम की ओर से लोगों को जागरूक करने की मुहिम जारी रहेगी। इस मौके पर सेनेटरी इंस्पेक्टर विकास वासुदेव ने कहा कि पालीथिन का प्रयोग करने से जहां वातावरण प्रदूषित होता है, वहीं सड़कों पर फेंका गया पालीथिन पशुओं के लिए जानलेवा बनने समेत नालियों के लिए समस्या बन जाता है। इसके बाद मार्केट में रेहड़ी वालों को सेनेटरी इंस्पेक्टर की अगुआई में कागज के लिफाफे भी बांटे गए।

chat bot
आपका साथी