कार सवारों ने लुधियाना के व्यक्ति से छीनी महिद्रा पिकअप गाड़ी

। लुधियाना रोड पर स्विफ्ट कार में आए पांच लोगों ने लुधियाना के रहने वाले एक व्यक्ति से उसकी महिद्रा पिकअप गाड़ी छीन ली।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 10:01 PM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 10:01 PM (IST)
कार सवारों ने लुधियाना के व्यक्ति से छीनी महिद्रा पिकअप गाड़ी
कार सवारों ने लुधियाना के व्यक्ति से छीनी महिद्रा पिकअप गाड़ी

संवाद सहयोगी,मोगा

लुधियाना रोड पर स्विफ्ट कार में आए पांच लोगों ने लुधियाना के रहने वाले एक व्यक्ति से उसकी महिद्रा पिकअप गाड़ी छीन ली और फरार हो गए। थाना मैहना की पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

थाना मैहना में तैनात सहायक थानेदार सुलखन सिंह ने बताया कि शिकायतकर्ता तरुण कुमार पुत्र चंद लाल निवासी बड़ी हैबोवाल जसिया रोड तरसेम कालोनी, लुधियाना ने बताया कि वह शनिवार को अपनी महिद्रा पिकअप (पीबी10एचपी 9345) पर फिरोजपुर से वापस लुधियाना को जा रहे थे कि रास्ते में एसबीआरएस गुरुकल स्कूल के नजदीक जीटी रोड पर एक स्विफ्ट कार आई। उसमें पांच लोग सवार थे। आरोपितों ने उनकी गाड़ी के आगे अपनी गाड़ी लगा दी। कार से बाहर उतर कर आरोपितों ने उनसे महिद्रा पिकअप छीन ली और फरार हो गए। पुलिस अधिकारी ने बताया कि शिकायतकर्ता के बयानों के आधार पर अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। दो किलो अफीम के साथ एक गिरफ्तार थाना मैहना पुलिस ने सीआइए स्टाफ में तैनात सहायक थानेदार की शिकायत पर दो किलो अफीम के साथ काबू किए गए एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

थाना मैहना में शिकायत दर्ज करवाते हुए सहायक थानेदार चरणजीत सिंह ने बताया कि वह पुलिस टीम के साथ गांव रोली के लिंक रोड पर गश्त कर रहे थे। इसी दौरान टीवीएस स्कूटी (पीबी10 एचके 7486) पर सवार अमनप्रीत सिंह उर्फ रिकी निवासी साई आनंद रेजिडेंस उर्ब खेड़ा रोड पिपल गांव बलवंत, जिला नासिक, महाराष्ट्र हाल आबाद एच ब्लाक शहीद भगत सिंह नगर पक्खोवाल लुधियाना से दो किलो अफीम बरामद हुई। पुलिस अधिकारी ने बताया कि काबू किए गए आरोपित के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के अधीन केस दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी