लायंस क्लब मोगा क्लासिक के कैंप में 125 लोगों ने लगवाई वैक्सीन

। सरदार नगर स्थित गुरुद्वारा साहिब में रविवार को लायंस क्लब मोगा क्लासिक के सदस्यों ने अध्यक्ष रिशु अग्रवाल महासचिव एवं पार्षद भरत गुप्ता की अगुआई में कोरोना वैक्सीनेशन शिविर लगाया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 11 Apr 2021 10:01 PM (IST) Updated:Sun, 11 Apr 2021 10:01 PM (IST)
लायंस क्लब मोगा क्लासिक के कैंप में 125 लोगों ने लगवाई वैक्सीन
लायंस क्लब मोगा क्लासिक के कैंप में 125 लोगों ने लगवाई वैक्सीन

संवाद सहयोगी,मोगा

सरदार नगर स्थित गुरुद्वारा साहिब में रविवार को लायंस क्लब मोगा क्लासिक के सदस्यों ने अध्यक्ष रिशु अग्रवाल, महासचिव एवं पार्षद भरत गुप्ता की अगुआई में कोरोना वैक्सीनेशन शिविर लगाया गया।

शिविर में हेल्थ कारपोरेशन के पूर्व चेयरमैन बरजिदर सिंह मक्खन बराड़, नगर कौंसिल के पूर्व अध्यक्ष अश्वनी पिटू विशेष तौर से पहुंचे। मौके पर कैशियर विकास जिदल, लोक भलाई क्लब से प्रितपाल सिंह लक्की गिल, विभु गर्ग, राजेश मित्तल एवं अन्य लोग उपस्थित रहे।

शिविर में एसएमओ डा. गगनदीप सिंह, डा. नैंसी एवं उनकी टीम में शामिल एएनएम मंदीप कौर, सुखविदर कौर, आशा वर्कर मनप्रीत कौर व डाटा आपरेटर शुभम ने 125 लोगों को टीका लगाया। इस दौरान बरजिदर सिंह मक्खन बराड़ ने कहा कि कोरोना से बचाव के लिए सभी को वैक्सीन लगवानी चाहिए। उन्होंने कहा कि टीके की दो खुराक लेनी बहुत जरूरी है और इन दोनों के बीच लगभग एक महीने का अंतर होना चाहिए। डा. गगनदीप सिंह एंव डा. नैंसी ने कहा कि कोरोना वैक्सीन को लेकर फैलाई जा रही अफवाहों पर ध्यान न दें। इस वैक्सीनका कोई भी साइड इफेक्ट नहीं है। पार्षद भरत गुप्ता एव रिशु अग्रवाल ने कहा कि लायंस क्लब मोगा क्लासिक शुरू से ही समाज सेवी कार्यो में अग्रणी रहा है। अग्रवाल महिला विग की कार्यकारिणी भंग अग्रवाल सभा को नए सिरे से संचालित करने के लिए अग्रवाल सभा ने महिला विग की पूरी कार्यकारिणी भंग कर दी है।

इस संबंध में अग्रवाल सभा के अध्यक्ष मनजीत कंसल ने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष सुरेश गुप्ता व पंजाब महिला विग की अध्यक्ष कांता गोयल के आदेशों के अनुसार पुरानी कार्यकारिणी को भंग किया गया है, अगले कुछ दिन में नई कार्यकारिणी का गठन किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी