एलईडी लाइटों से जगमगाएगा गुरु नानक कालेज का मैदान

। कई राष्ट्रीय अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी देने वाले गुरु नानक कालेज का खेल मैदान अब एलईडी लाइटों से जगमगाएगा।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 14 Oct 2021 04:15 PM (IST) Updated:Thu, 14 Oct 2021 04:15 PM (IST)
एलईडी लाइटों से जगमगाएगा गुरु नानक कालेज का मैदान
एलईडी लाइटों से जगमगाएगा गुरु नानक कालेज का मैदान

संवाद सहयोगी,मोगा

देश को हरमनप्रीत कौर के रूप में भारतीय महिला क्रिकेट टीम को कप्तान, बास्केटबाल के कई राष्ट्रीय अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी देने वाले गुरु नानक कालेज का खेल मैदान अब एलईडी लाइटों से जगमगाएगा। निजी प्रयासों से 50 हजार रुपये की लागत से जल्द ही मैदान में एलईडी लाइटें लगाई जाएंगी।

ग्राउंड में लाइटें लगाने का काम बुधवार की शाम से पूर्व जिला शिक्षा अधिकारी परमजीत सिंह डाला ने शुरू करवाया। इस मौके पर एकेडमी के कोच जसवंत सिंह, इंचार्ज डा. शमशेर सिंह जौहल मट्टा, अध्यक्ष पवित्र सिंह सेखों, जसवंत सिंह एएसआई, बलवीर सिंह गिल पूर्व पार्षद, गोपी लहौरिया, गुल्लू आहलूवालिया, सत्ती चावला, अनिल जैसवाल, दीपक मित्तल आदि पदाधिकारियों ने ग्राउंड को नया रूप देने के लिए मुख्यतिथि का स्वागत किया।

एकेडमी के महासचिव डा. शमशेर सिंह जौहल ने कहा कि ये ग्राउंड एकेडमी की सक्रियता के चलते अब बास्केटबाल खिलाड़ियों की नर्सरी के रूप में विकसित होता जा रहा है। कोच जसवंत सिंह विद्यार्थियों को यहां बास्केटबाल ट्रेनिग देकर उनमें उत्साह का माहौल पैदा कर रहे हैं। एकेडमी शहर के खिलाड़ियों के लिए बिल्कुल निश्शुल्क है। कोई भी इच्छुक खिलाड़ी यहां पर बिना किसी फीस के बास्केटबाल की ट्रेनिग ले सकते हैं।

इस मौके पर मुख्यतिथि ने एकेडमी को 11 हजार रुपये की आर्थिक सहायता प्रदान की, जबकि मास्टर दीपक मित्तल ने 5100 रुपये की आर्थिक सहायता भेंट की।

chat bot
आपका साथी