मुख्तारनामा देने के बाद बेची लाखों की दवाएं, दो नामजद

मोगा निहालसिंह वाला पुलिस ने दो व्यक्तियों के खिलाफ मुख्तारनामा (पावर आफ अटार्नी) देने के बाद लाखों रुपये की दवाएं बेचने के आरोप में मामला दर्ज किया है। यह जानकारी जांच अधिकारी इंस्पेक्टर बलराज मोहन ने दी है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 01:49 PM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 01:49 PM (IST)
मुख्तारनामा देने के बाद बेची लाखों की दवाएं, दो नामजद
मुख्तारनामा देने के बाद बेची लाखों की दवाएं, दो नामजद

संवाद सहयोगी, मोगा

निहालसिंह वाला पुलिस ने दो व्यक्तियों के खिलाफ मुख्तारनामा (पावर आफ अटार्नी) देने के बाद लाखों रुपये की दवाएं बेचने के आरोप में मामला दर्ज किया है। यह जानकारी जांच अधिकारी इंस्पेक्टर बलराज मोहन ने दी है।

उन्होंने बताया कि इस बारे में शिकायत गांव धूड़कोट रणसिंह के रहने वाले लक्ष्मण ने दी है। उसने बुग्गीपुरा के रहने वाले भूपिंदर सिंह व पत्तो हीरा सिंह वाला के हरजिंदर सिंह पर इस बारे में आरोप लगाया है। लक्ष्मण ने बताया है कि कि उसका कीटनाशक दुकान में रखे सामान को लेकर आरोपितों के साथ मुख्तारनामा हुआ था और फिर वह कनाडा चला गया था। इसके बाद आरोपितों ने 35 से 40 लाख रुपये तक के कीटनाशक का सामान बेच दिया। जब उसने उक्त सामान के रुपये मांगे, तो आरोपितों ने आनाकानी शुरू कर दी। इसके बाद उसने इसकी शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की गई, लेकिन घर पर न मिलने से वे अभी गिरफ्त से बाहर हैं।

chat bot
आपका साथी