जजपाल सिंह गवर्नमेंट टीचर यूनियन के जिला अध्यक्ष बने

जजपाल सिंह गवर्नमेंट टीचर यूनियन के जिला अध्यक्ष बने

। गवर्नमेंट टीचर यूनियन पंजाब का चुनाव शनिवार को नेचर पार्क में हुआ।

JagranSat, 27 Feb 2021 09:53 PM (IST)

संवाद सहयोगी,मोगा

गवर्नमेंट टीचर यूनियन पंजाब का चुनाव शनिवार को नेचर पार्क में हुआ। इस दौरान सर्बजीत सिंह ने चुनाव अधिकारी की भूमिका निभाई।

यूनियन के सदस्यों ने सर्वसम्मति से जजपाल सिंह बाजेके को जिला अध्यक्ष चुना। वहीं, गुरमीत सिंह को महासचिव, चमकौर सिंह को सीनियर उपाध्यक्ष, कुलदीप सिंह को वित्त सचिव, हरिदर सिंह को सहायक वित्त सचिव चुना गया। इसके अलावा मोगा के सभी छह ब्लाकों के अध्यक्ष का चुनाव किया गया। इसमें गुरविदर सिंह महल को धर्मकोट-एक का अध्यक्ष, सुखजिदर सिंह जोसन को धर्मकोट-दो का अध्यक्ष, प्रितपाल सिंह को बाघापुराना, कर्मवीर सिंह को मोगा-एक, सपना गोयल को मोगा-दो तथा जगरूप सिंह को निहाल सिंह वाला का ब्लाक अध्यक्ष चुना गया। नवनियुक्त अध्यक्ष जजपाल सिंह बाजेके ने कहा कि जो उन्हें जिम्मेदारी सौंपी गई है वह उसे पूरी तनदेही से निभाएगा। इस मौके पर टीएसयू के अध्यक्ष केवल सिंह, सर्बजीत सिंह, परगटजीत सिंह किशनपुरा, जजपाल, गुरप्रीत अम्मीवाला, सर्बजीत सिंह, कुलदीप सिंह, प्रितपाल सिंह, केवल सिंह, प्रदीप रखड़ा, गुरविदर महल, दिलबाग सिंह आदि उपस्थित थे। 31 शिक्षार्थियों को सर्टिफिकेट वितरित किए देहाती स्वयं रोजगार सिखलाई संस्था (आरसेटी) की ओर से डायरेक्टर विकास डडवाल, जगदीप सिंह, बेअंत कौर, रीचा अग्रवाल और ट्रेनर डा. कर्मजीत सिंह की अगुआई में चल रहे डेयरी फार्मिग के सिखलाई कैंप के समापन पर 209वें बैच के 31 शिक्षार्थियों को सर्टिफिकेट वितरित किए गए।

विकास डडवाल ने कहा कि आरसेटी की ओर से ग्रामीण बेरोजगार लड़के-लड़कियों को मुफ्त सिखलाई दी जाती है ताकि वे घर बैठकर अपना रोजगार चला सकें। उन्होंने कहा कि कैंप के दौरान विभिन्न गांवों के नौजवानों ने सिखलाई हासिल की। उन्होंने शिक्षार्थियों को बैंक कर्जे का सही प्रयोग और विभिन्न स्कीमों का लाभ उठाने के लिए प्रेरित किया।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.