श्याम प्रभु खाटू वालों की महिमा का किया गुणगान

। जय श्री राधे श्याम सेवा मंडल की ओर से आनंद नगर स्थित खाटू धाम मंदिर में एकादशी के उपलक्ष्य में श्याम प्रभु खाटू वालों का संकीर्तन किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Dec 2021 04:14 PM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 04:14 PM (IST)
श्याम प्रभु खाटू वालों की महिमा का किया गुणगान
श्याम प्रभु खाटू वालों की महिमा का किया गुणगान

संवाद सहयोगी, मोगा

जय श्री राधे श्याम सेवा मंडल की ओर से आनंद नगर स्थित खाटू धाम मंदिर में एकादशी के उपलक्ष्य में श्याम प्रभु खाटू वालों का संकीर्तन किया गया। पंडित जसमेर गौड़ की अध्यक्षता में श्याम प्रभु के दरबार मे मंडल के समूह सदस्यों ने गणपति पूजन, नवग्रह पूजन करके ज्योति प्रज्ज्वलित की।

संकीर्तन का आगाज श्री हनुमान चालीसा का पाठ करके किया गया। भजन गायक जय गोयल ने चाकर राख ले सांवरिया तेरो बहुत बड़ो दरबार. मेरा इक सपना है मैं बस जाऊं खाटू में, मेरा आपकी कृपा से सब काम हो रहा है आदि भजनों का गुणगान करते कहा कि श्याम दरबार में जो श्रद्धालु शीश झुकाता है, उसकी समस्त मनोकामना पूर्ण होती हैं। उन्होंने कहा कि मंडल की ओर से श्याम धनी की महिमा का गुणगान करने के लिए घरों में भी निश्शुल्क संकीर्तन किया जाता है। मंडल की और से मोगा रोटी बैंक के सहयोग द्वारा एक जनवरी को नव वर्ष का आगाज श्री बांके बिहारी जी की पालकी शोभा यात्रा के साथ किया जाएगा। पालकी शोभा यात्रा सुबह पांच बजे खाटू श्याम मंदिर से आरंभ होकर जैन मंदिर गली में कुंज बिहारी कलेक्शन पर संपन्न होगी। इस अवसर पर रमीकांत जैनज, दीपक गर्ग, अशवनी गुप्ता, नितिश गर्ग, जतिदर पुरी, दिनेश गर्ग, दीप अरोड़ा आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी