आइएसएफ कालेज की सलौनी पीजीआइ में सीनियर रिसर्च फैलो बनीं

। आइएसएफ कालेज आफ फार्मेसी के विद्यार्थियों का चयन पीजीआइ चंडीगढ़ डीबीटी एवं सीएसआइआर लैब में हुआ है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Jan 2021 10:36 PM (IST) Updated:Tue, 19 Jan 2021 10:36 PM (IST)
आइएसएफ कालेज की सलौनी  पीजीआइ में सीनियर रिसर्च फैलो बनीं
आइएसएफ कालेज की सलौनी पीजीआइ में सीनियर रिसर्च फैलो बनीं

संवाद सहयोगी,मोगा

आइएसएफ कालेज आफ फार्मेसी के विद्यार्थियों का चयन पीजीआइ चंडीगढ़, डीबीटी एवं सीएसआइआर लैब में हुआ है।

संस्था के डायरेक्टर डा.जीडी गुप्ता ने बताया कि आइएसएफ कालेज के एम फार्म की छात्रा सलोनी राही का बतौर सीनियर रिसर्च फैलो पीजीआइ चंडीगढ़, निधि शर्मा का प्रोजेक्ट एसोसिएट डिपार्टमेंट आफ बायोटेक्नोलोजी गवर्नमेंट आफ इंडिया एवं अमित शर्मा का प्रोजेक्ट एसोसिएट सीएसआईआर लैब में चयन हुआ है। उन्होंने कहा कि संस्था से अध्ययन करने के बाद छात्र देश एवं विदेश की रिसर्च लैब, इंडस्ट्री, अस्पताल, गवर्नमेंट एवं प्राइवेट सेक्टरों में उच्च पदों व हायर एजुकेशन के लिए चयनित हो रहे हैं।

इस मौके पर संस्था के चेयरमैन प्रवीण गर्ग, सचिव इंजी. जनेश गर्ग, डा. मुस्कान गर्ग, उप प्रिसीपल डा. आरके नारंग एवं समूह फैकल्टी स्टाफ ने चयनित छात्रों सलोनी, निधि शर्मा व अमित कुमार तथा उनके गाइड डायरेक्टर डा.जीडी गुप्ता व डा. सिद्धार्थ मेहन को बधाई दी। मोगा से भेजी मशीनों से मसाज करेंगे दिल्ली में धरने पर बैठे किसान माउंट लिटेरा जी स्कूल एवं गोल्ड कोस्ट क्लब के एमडी अनुज गुप्ता ने दिल्ली में पिछले लंबे समय से आंदोलन कर रहे किसानों के लिए मसाजर मशीनें भेजी हैं।

समाजसेवी अनुज गुप्ता का कहना है कि उनकी इच्छा थी कि वे किसानों संघर्ष में अपना योगदान दें। इसी सोच के साथ उन्होंने मसाजर मशीनें भेजने का फैसला लिया, क्योंकि खेतों में मेहनत करने वाले किसान लंबे समय से धरने पर बैठे हैं। ऐसे में किसानों के लिए इस समय सबसे ज्यादा जरूरत मसाजर मशीन की थी ताकि वे अपने पैरों की मसाज कर सकें। इसके लिए उन्होंने अपने मित्र अमनदीप सिंह खालसा के साथ संपर्क किया तथा विशेष प्रकार की मशीनें तैयार कर किसानों के लिए भेजने की फैसला लिया।

chat bot
आपका साथी