वार्षिक जागरण में किया मां भगवती का गुणगान

मोगा जय ज्वाला मां वेलफेयर सोसायटी द्वारा एफसीआइ रोड पर रविवार रात मां भगवती के 11वें वार्षिक जागरण का आयोजन श्रद्धाभाव से किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Oct 2020 04:05 PM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2020 04:05 PM (IST)
वार्षिक जागरण में किया मां भगवती का गुणगान
वार्षिक जागरण में किया मां भगवती का गुणगान

संवाद सहयोगी, मोगा

जय ज्वाला मां वेलफेयर सोसायटी द्वारा एफसीआइ रोड पर रविवार रात मां भगवती के 11वें वार्षिक जागरण का आयोजन श्रद्धाभाव से किया गया। इस दौरान सर्वप्रथम पं. संदीप शर्मा की अगुआई में मां भगवती के दरबार में विजय मित्तल, रमन गोयल व पूर्व पार्षद भूषण गर्ग ने दरबार पूजन और सुनील कुमार व राजेंद्र गोयल ने झंडा पूजन की रस्म निभाई। माई शीतला दुर्गा भजन मंडली ने मंगलाचरण के बाद मां का गुणगान करते हुए भेंटें सुनाकर श्रद्धालुओं को मंत्रमुग्ध कर झूमने पर विवश किया।

इस बारे में सोसायटी के पुजारी संदीप शर्मा, संयोजक सुनील कुमार, अध्यक्ष अजय शर्मा व उपाध्यक्ष आनंद शर्मा ने बताया कि कि कोविड-19 महामारी के चलते इस वर्ष जागरण में श्रद्धालुओं के बैठने के लिए शारीरिक दूरी का विशेष प्रबंध किया गया था, ताकि सरकार द्वारा जारी हिदायतों का पालन हो सके। उन्होंने कहा कि मां भगवती की उपासना करने से सभी संकट दूर हो जाते हैं। ऐसे में हम सभी को इस आपदा की घड़ी में मिलजुल कर मां भगवती के दरबार में प्रार्थना करनी चाहिए कि देश भर से कोरोना का खात्मा हो।

जागरण में मां दुर्गा की आरती करके श्रद्धालुओं को पूरी-चने का प्रसाद बांटा गया। इस अवसर पर सुशील शर्मा, रमन गोयल, मांगी लाल, नवनीत शर्मा, अजय शर्मा, आनंद शर्मा, अनीता रानी व लालचंद ठेकेदार आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी