बैठक में की डिप्टी मेयर के साथ हुई हाथापाई की निंदा

। ह्यूमन राइट एंड सोशल वेलफेयर एसोसिएशन की बैठक रविवार को भूपेन्द्र कौर के निवास पर चेयरमैन अशोक कुमार की अध्यक्षता में हुई। इस बैठक में लुधियाना पुलिस की ओर से मोगा के डिप्टी मेयर के साथ की गई हाथापाई की सख्त शब्दों में निदा की गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 27 Sep 2021 03:27 PM (IST) Updated:Mon, 27 Sep 2021 03:27 PM (IST)
बैठक में की डिप्टी मेयर के  साथ हुई हाथापाई की निंदा
बैठक में की डिप्टी मेयर के साथ हुई हाथापाई की निंदा

संवाद सहयोगी,मोगा

ह्यूमन राइट एंड सोशल वेलफेयर एसोसिएशन की बैठक रविवार को भूपेन्द्र कौर के निवास पर चेयरमैन अशोक कुमार की अध्यक्षता में हुई। इस बैठक में लुधियाना पुलिस की ओर से मोगा के डिप्टी मेयर के साथ की गई हाथापाई की सख्त शब्दों में निदा की गई।

इस मौके पर चेयरमैन अशोक कुमार ने पंजाब सरकार से मांग की कि ऐसी घटनाओं पर अंकुश लगाया जाए, ताकि भविष्य में ऐसा घटना न हो। उन्होंने लोगों से अपील की कि अगर उन्हें कोई विभागों में तंग परेशान करता है तो संस्था उसकी तन, मन और धन से मदद करने के लिए वचनबद्ध है। ये संस्था उन लोगों के लिए बनाई गई है जो धक्केशाही का शिकार होते हैं। संस्था उनको कोर्ट कचहरी जाने से पहले समझौता करवा देती है, ताकि किसी आदमी को परेशान ना होना पड़े। इस बैठक में शहीद भगत सिंह की जयंती पर भी संस्था द्वारा ज्यादा से ज्यादा लोगों को जयंती में शामिल होने की अपील की गई।

इस मौके पर संस्था के प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मी चन्द्र द्वारा संस्था में अनुशासन और ज्यादा से ज्यादा लोगों को जोड़ने की प्रेरणा दी गई और लोगों की निष्काम सेवा करने पर जोर दिया गया। इस मौके पर अशोक कुमार नरूला, नवीन कुमार , हर्ष कुमार, राकेश सिंह चौहान , भूपेंद्र कौर, मनिदर कौर आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी