एचएस साहनी ने टीएलएफ स्कूल के डायरेक्टर का पदभार संभाला

। द लर्निंग फील्ड ए ग्लोबल (टीएलएफ) स्कूल को और आधुनिक तकनीक से लैस करने के लिए स्कूल प्रबंधकों चेयरमैन इंजी. जनेश गर्ग चेयरपर्सन डा. मुस्कान गर्ग ने एचएस साहनी को स्कूल का डायरेक्टर नियुक्त किया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 04:35 PM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 04:35 PM (IST)
एचएस साहनी ने टीएलएफ स्कूल 
के डायरेक्टर का पदभार संभाला
एचएस साहनी ने टीएलएफ स्कूल के डायरेक्टर का पदभार संभाला

संवाद सहयोगी,मोगा

द लर्निंग फील्ड ए ग्लोबल (टीएलएफ) स्कूल को और आधुनिक तकनीक से लैस करने के लिए स्कूल प्रबंधकों चेयरमैन इंजी. जनेश गर्ग, चेयरपर्सन डा. मुस्कान गर्ग ने एचएस साहनी को स्कूल का डायरेक्टर नियुक्त किया है।

वीरवार को साहनी ने बतौर डायरेक्टर अपना पदभार संभाल लिया। उन्हें स्कूल चेयरमैन इंजी. जनेश गर्ग, चेयरपर्सन डा. मुस्कान गर्ग, प्रिसिपल स्मृति भल्ला, डीन एकेडमिक जय सिंह राजपूत, मुख्य अध्यापिका रेखा पासी व अन्य टीचरों ने बुके देकर स्वागत किया। इस मौके पर प्रिसिपल स्मृति भल्ला ने बताया कि एचएस साहनी विभिन्न संस्थानों में अपनी आधुनिक सेवाएं देते हुए 30 वर्ष का तजुर्बा रखते हैं। उन्होंने कहा कि टीएलएफ स्कूल पहले ही आधुनिक ढंग से बच्चों को शिक्षा मुहैया करवा रहा है तथा इसे और विकसित करने के लिए स्कूल में नए स्टाफ तथा डायरेक्टर की नियुक्ति की गई है। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में टीएलएफ स्कूल में बच्चों को स्किल एजुकेशन की शिक्षा मुहैया करवाई जाएगी, ताकि बच्चे स्कूल में शिक्षा हासिल करने के बाद उच्च शिक्षा में हर क्षेत्र में आगे बढ़ सकें। उन्होंने कहा कि स्कूल समय-समय पर कई गतिविधियां करवा कर बच्चों के ज्ञान में बढ़ोत्तरी कर रहा है। नवनियुक्त डायरेक्टर एचएस साहनी ने कहा कि टीएलएफ स्कूल को और आधुनिक तकनीक से लैस करके पंजाब का अग्रणी स्कूल बनाया जाएगा।

chat bot
आपका साथी