दुकानदार हद में रखें सामाना, वरना कार्रवाई को रहें तैयार

एसएसपी हरमनबीर सिंह गिल के आदेशों के तहत ट्रैफिक प्रभारी इंस्पेक्टर हरजीत सिंह द्वारा टीम के साथ शहर में बिगड़ती ट्रैफिक व्यवस्था को सुचारू करने के लिए प्रयास किया जा रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 17 Apr 2021 05:03 AM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 05:03 AM (IST)
दुकानदार हद में रखें सामाना, वरना कार्रवाई को रहें तैयार
दुकानदार हद में रखें सामाना, वरना कार्रवाई को रहें तैयार

राज कुमार राजू, मोगा : एसएसपी हरमनबीर सिंह गिल के आदेशों के तहत ट्रैफिक प्रभारी इंस्पेक्टर हरजीत सिंह द्वारा टीम के साथ शहर में बिगड़ती ट्रैफिक व्यवस्था को सुचारू करने के लिए प्रयास किया जा रहा है। उसी कड़ी के तहत शुक्रवार को निगम की टीम के सहयोग से शहर के विभिन्न हिस्सों में दुकानों के बाहर सजाए सामान को हटाने समेत दुकानदारों को सड़क पर सामान न सजाने की चेतावनी दी और सहयोग मांगा। अभियान मोगा के मेन चौक से ट्रैफिक प्रभारी इंस्पेक्टर हरजीत सिंह व निगम के सेनेटरी इंस्पेक्टर विकास वासदेव, सुरजीत सिंह समेत अन्य दलबल द्वारा शुरू किया गया। इस दौरान मेन बाजार में दुकानदारों द्वारा दुकानों के बाहर कई कई फुट जगह पर कब्जा करके दुकानों के बाहर सड़क पर सामान रखने वालों को चेतावनी दी और सामान जब्त किया। सड़क पर अतिक्रमण नहीं होगा

इंस्पेक्टर हरजीत सिंह ने कहा कि उन्होंने विभागीय आदेशों के तहत कार्यभार संभाला है। ऐसे में शहर में बिगड़ी ट्रैफिक व्यवस्था को सुधारने के लिए समय समय पर अभियान चलाया जा रहा है। जो आगामी दिनों भी जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि शहर में ट्रैफिक समस्या के कारण लोगों को जहां समस्या झेलनी पडती है। वहीं एंबुलेंस को भी जाम की स्थिति का सामना करना पड़ता है।

---

अकालसर रोड, मेन बाजार मे भी होगी कार्रवाई

निगम के सेनेटरी इंस्पेक्टर विकास वासुदेव ने कहा कि शहर के विभिन्न हिस्सों जैसे बाग गली, प्रताप रोड, रेलवे रोड, अकालसर रोड, आरा रोड, मेन बाजार, मेजेस्टिक रोड के अलावा ऐसे बहुत से इलाके हैं जहां पर दुकानदारों द्वारा सड़क पर सामान सजाया हुआ है। ऐसा होने से ट्रैफिक की समस्या बनती है। निगम कमिश्नर अनीता दर्शी के आदेशों से निगम की टीम कार्रवाई करती है। जिसके तहत आने वाले दिनों में ट्रैफिक पुलिस के सहयोग से उक्त इलाकों में विशेष सर्च अभियान चलाया जाएगा।

chat bot
आपका साथी