श्री राम शरणम आश्रम में सेहत विभाग ने लगाया जागरूकता सेमिनार

। श्री राम शरणम आश्रम में 32वां टीकाकरण कैंप मुख्य सेवादार प्रदीप बजाज एवं सेहत विभाग की टीम के अध्यक्ष डा. तरुणा गुप्ता के नेतृत्व में लगाया गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 03:27 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 03:27 PM (IST)
श्री राम शरणम आश्रम में सेहत विभाग 
ने लगाया जागरूकता सेमिनार
श्री राम शरणम आश्रम में सेहत विभाग ने लगाया जागरूकता सेमिनार

संवाद सहयोगी,मोगा

श्री राम शरणम आश्रम में 32वां टीकाकरण कैंप मुख्य सेवादार प्रदीप बजाज एवं सेहत विभाग की टीम के अध्यक्ष डा. तरुणा गुप्ता के नेतृत्व में लगाया गया।

इस मौके पर आयोजित जागरूकता सेमिनार को संबोधित करते डा. तरुणा गुप्ता ने कहा कि आजकल त्योहारों के दिनों में लोगों व रिश्तेदारों का एक दूसरे के आना-जाना और मिलकर त्योहार मनाना, कोरोना संक्रमण को फिर से निमंत्रण देने जैसा है। उन्होंने कहा कि मौसम में बदलाव के कारण कुछ लोग बुखार की चपेट में आ रहे हैं, जो मलेरिया व डेंगू भी हो सकता है। इसका इलाज तो संभव है, लेकिन कोरोना महामारी से हम वैक्सीन लगवाकर ही बच सकते हैं। इसलिए जिस परिवार में नकारात्मक सोच वाला सदस्य वैक्सीन नहीं लगवा रहा तो वह आदमी घर, परिवार, पड़ोसी, दफ्तर, रिश्तेदार और समाज के लिए भी खतरा बन सकता है। उन्होंने सभी लोगों से कोरोना वैक्सीन लगवाने की अपील की। टीम के साथ आए राजकुमार शर्मा ने लोगों से कहा कि कोरोनारोधी टीका लगाने के बाद कई बार मोबाइल फोन पर संदेश नहीं आ पाता जो कि सर्वर की धीमी रफ्तार होना है। इसलिए इस बारे में पता करने के लिए निजी रूप से उनके पास न आकर खुद ही फोन पर कोविड एप पर जाकर सर्टिफिकेट डाउनलोड किया जा सकता है। अंत में सेहत विभाग की टीम का श्री राम शरणम की तरफ से धन्यवाद किया गया।

chat bot
आपका साथी