बच्ची व युवती ने पर्स से चुराई नकदी, काबू

ई रिक्शा में बैठकर मेन चौक से मेन बाजार जा रही एक महिला के पर्स से एक छोटी बच्ची व उसके साथ एक युवती ने 30 हजार रुपये निकाल लिए जिन्हें लोगों ने पकड़कर थाना सिटी साउथ पुलिस के एएसआइ परमिदर के हवाले कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 07 Dec 2019 10:29 PM (IST) Updated:Sun, 08 Dec 2019 06:10 AM (IST)
बच्ची व युवती ने पर्स से चुराई नकदी, काबू
बच्ची व युवती ने पर्स से चुराई नकदी, काबू

संवाद सहयोगी, मोगा : ई रिक्शा में बैठकर मेन चौक से मेन बाजार जा रही एक महिला के पर्स से एक छोटी बच्ची व उसके साथ एक युवती ने 30 हजार रुपये निकाल लिए, जिन्हें लोगों ने पकड़कर थाना सिटी साउथ पुलिस के एएसआइ परमिदर के हवाले कर दिया।

गांव चड़िक निवासी चरणजीत कौर ने बताया कि वे अपने परिवार के सदस्यों के साथ शनिवार को गांव से मोगा आई थी। जब वह मेन चौक से ई रिक्शा में बैठक कर मेन बाजार में खरीदारी करने के लिए जा रही थी तो उनके साथ एक 8-10 वर्ष की बच्ची समेत एक युवती सवार थी, लेकिन रास्ते में उस बच्ची ने उसके पर्स से न जाने कैसे 30 हजार रूपये निकाल लिए। जिसका पता चलने पर उन्होंने मोगा के शाम लाल चौक में उस बच्ची समेत एक युवती को 30 हजार रुपये की नकदी समेत काबू कर लिया। श्याम लाल चौक में उपस्थित लोगों द्वारा मामले की सूचना चौक में खड़े पुलिस अधिकारियों को दी गई, जिन्होंने बच्ची का युवती को काबू करके सिटी साउथ थाने भिजवा दिया। एएसआइ परमिदर सिंह ने कहा कि पूछताछ की जा रही है। मेन बाजार के दुकानदारों ने कहा कि मेन बाजार में ऐसे कई लोग ग्रुप बनाकर घूमते हैं, जिनके द्वारा किसी न किसी घटना को अंजाम दिया जाता है।

chat bot
आपका साथी