कुवैत भेजने के नाम पर 2.60 लाख ठगे

। थाना बधनी कलां की पुलिस ने कुवैत भेजने के नाम पर 2.60 लाख रुपये की ठगी करने के आरोप में एक व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 04:11 PM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 04:11 PM (IST)
कुवैत भेजने के नाम पर 2.60 लाख ठगे
कुवैत भेजने के नाम पर 2.60 लाख ठगे

संवाद सहयोगी,मोगा

थाना बधनी कलां की पुलिस ने कुवैत भेजने के नाम पर 2.60 लाख रुपये की ठगी करने के आरोप में एक व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज किया है।

स्पेशल क्राइम विग में तैनात डीएसपी सुखविदर सिंह ने बताया कि शिकायतकर्ता परगट सिंह व अमरीक सिंह निवासी गांव रनिया ने पांच मार्च 2021 को शिकायत दर्ज करवाई थी कि उनको कुवैत भेजने का झांसा देकर मनजीत सिंह उर्फ मीता निवासी बरदोके जिला लुधियाना ने दो लाख 60 हजार रुपये ठग लिए। पुलिस अधिकारी ने बताया कि मामले की जांच करने के बाद आरोपित मनजीत सिंह उर्फ मीता पुत्र काला सिंह के खिलाफ केस दर्ज करते हुए उसकी तलाश शुरू कर दी है। टावर से चुराई बैटरी, अज्ञात पर केस

थाना धर्मकोट पुलिस ने गांव ढोलेवाला में लगे एक निजी मोबाइल कंपनी के ट्रांसफार्मर से बैटरियां चुराने के आरोप में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

थाना धर्मकोट में तैनात सहायक थानेदार कुलदीप सिंह ने बताया कि शिकायतकर्ता सचिन कुमार पुत्र सुरेंद्र पाल निवासी मोहाली ने बयान दर्ज करवाया कि वह रिलायंस जियो कंपनी में बतौर सर्कल पंजाब लीगल मैनेजर तैनात है। उस पर पंजाब में लगे मोबाइल टावरों की देखरेख की जिम्मेदारी है। टेक्नीशियन कर्मजीत सिंह पुत्र केवल सिंह निवासी इंदरगढ़ ने उसे 11 सितंबर को सूचित किया कि कोई अज्ञात व्यक्ति गांव ढोलेवाला में लगे जीओ टावर की बैटरियां चुराकर ले गया है। चोरी हुए सामान की कुल कीमत 99 हजार 845 रुपये है। पुलिस अधिकारी बताया कि उन्होंने शिकायतकर्ता के बयानों के आधार पर अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है ।

chat bot
आपका साथी