चोरी की 14 बाइक व पिस्तौल के साथ चार गिरफ्तार

पुलिस के सहयोग से अनाज मंडी में गश्त के दौरान चोरी की 14 मोटरसाइकिल व एक देसी पिस्तौल के साथ चार लोगों को गिरफ्तार कर केस दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 10:34 PM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 10:34 PM (IST)
चोरी की 14 बाइक व पिस्तौल के साथ चार गिरफ्तार
चोरी की 14 बाइक व पिस्तौल के साथ चार गिरफ्तार

संवाद सहयोगी ,मोगा

बाघापुराना थाना की पुलिस ने सीआइए स्टाफ पुराना पुलिस के सहयोग से अनाज मंडी में गश्त के दौरान चोरी की 14 मोटरसाइकिल व एक देसी पिस्तौल के साथ चार लोगों को गिरफ्तार कर केस दर्ज किया है।

सीआइए स्टाफ बाघापुराना में तैनात सहायक थानेदार चरणजीत सिंह ने बताया कि वह कस्बे में गश्त कर रहे थे। इसी दौरान गुप्त सूचना के आधार पर बाइक चोर गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए चोरी की 14 मोटरसाइकिल व 315 बोर की पिस्तौल के साथ हनी सिंह निवासी बधनी कलां,हरप्रीत सिंह उर्फ लाडो निवासी चक्र राजेश कुमार उर्फ राकेश निवासी गांव बेला जंग जिला पूर्णिया बिहार हाल आबाद गांव चक्र, हरमन सिंह निवासी आलम वाला को गिरफ्तार किया गया। आरोपितों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है। आरोपितों से पूछताछ की जा रही है। हेरोइन व अवैध शराब के साथ चार गिरफ्तार जिला पुलिस ने हेरोइन, प्रतिबंधित गोलियों और अवैध शराब के साथ एक महिला समेत चार तस्करों को गिरफ्तार किया है। सभी आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

थाना सदर में तैनात सहायक थानेदार बलविदर सिंह ने बताया कि उन्होंने गांव बुकनवाला में गश्त के दौरान छह ग्राम हेरोइन व 570 प्रतिबंधित गोलियों के साथ राजिदर कौर निवासी बुकनवाला को गिरफ्तार किया। वहीं, थाना निहाल सिंह वाला में तैनात सहायक थानेदार तरसेम सिंह ने बताया कि उन्होंने गांव बिलासपुर में गश्त के दौरान पांच ग्राम हेरोइन समेत बलवीर सिंह निवासी गांव कुस्सा हाल आबाद माछीके को काबू किया। इसी तरह, थाना मैहना में तैनात हवलदार सिकंदर सिंह ने बताया कि उन्होंने गांव दाता के पास गश्त के दौरान 30 बोतल अवैध शराब के साथ हिमांशु बंसल निवासी करनाल, हरियाणा को गिरफ्तार किया। इसी तरह, थाना फतेहगढ़ पंजतूर में तैनात हवलदार मनजिदर सिंह ने बताया कि उन्होंने गांव चोटियां नाथा में गश्त करते हुए 20 बोतल अवैध शराब के साथ गुरमेज सिंह निवासी चोटियां नाथा को काबू किया।

chat bot
आपका साथी