घर में घुसकर मारपीट करने के आरोप में चार नामजद

थाना बाघापुराना पुलिस ने गांव थराज में 8 मई को घर में घुसकर मारपीट करने के आरोप में चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 11:01 PM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 11:01 PM (IST)
घर में घुसकर मारपीट करने के आरोप में चार नामजद
घर में घुसकर मारपीट करने के आरोप में चार नामजद

संवाद सहयोगी, मोगा : थाना बाघापुराना पुलिस ने गांव थराज में 8 मई को घर में घुसकर मारपीट करने के आरोप में चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। थाना बाघापुराना में तैनात सहायक थानेदार बलजिदर सिंह ने बताया कि शिकायतकर्ता 90 वर्षीय बलवीर सिंह निवासी थराज ने शिकायत दर्ज करवाई है कि 8 मई को गुरजीत सिंह, हरदीप कौर निवासी थराज, कुलदीप सिंह निवासी खोसा कोटला व गुरतेज सिंह निवासी अब्बलू वाले कोठे बठिडा ने एकजुट होकर उससे मारपीट की। शिकायतकर्ता का कहना है कि उक्त लोग उससे रंजिश रखते हैं। क्योंकि उसे शंका है कि उसकी पुत्र वधू हरदीप कौर के आरोपी कुलदीप सिंह के साथ नाजायज संबंध है। इसी रंजिश के चलते मारपीट करके उसे घायल कर दिया।

चूरा-पोस्त और शराब समेत 2 गिरफ्तार

जिला पुलिस ने अलग-अलग स्थानों पर नशीले पदार्थों का कारोबार करने वाले दो लोगों को गिरफ्तार किया है। थाना निहाल सिंह वाला में तैनात सहायक थानेदार शेर बहादुर सिंह ने बताया कि गांव मधेके में गत दिवस 7 किलो चूरापोस्त समेत सतपाल सिंह उर्फ मोड़ निवासी मधेके को गिरफ्तार किया है। वहीं थाना कोटइसेखां में तैनात सहायक थानेदार सुरजीत सिंह ने बताया कि गांव गगड़ा में गश्त के दौरान बलकार सिंह निवासी गगड़ा को 9 बोतल अवैध शराब के साथ गिरफ्तार करके मामला दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी