ट्रैक्टर-ट्राली से टक्कर में कार सवार चार लोग घायल

। गांव गिल के पास सोमवार को श्री मुक्तसर साहिब से कीरतपुर साहिब अस्थियां लेकर जा रही एक कार ट्रैक्टर-ट्राली से टकरा गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 10:50 PM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 10:50 PM (IST)
ट्रैक्टर-ट्राली से टक्कर में कार सवार चार लोग घायल
ट्रैक्टर-ट्राली से टक्कर में कार सवार चार लोग घायल

संवाद सहयोगी,मोगा

गांव गिल के पास सोमवार को श्री मुक्तसर साहिब से कीरतपुर साहिब अस्थियां लेकर जा रही एक कार ट्रैक्टर-ट्राली से टकरा गई। इस हादसे में कार में सवार चार लोग घायल हो गए जिनको उपचार के लिए मोगा के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

सिविल अस्पताल में भर्ती गुरजिदर सिंह निवासी श्री मुक्तसर साहिब ने बताया कि उनके रिश्तेदार कुलविदर कौर के ससुर का देहांत हो गया था। वह रूपिदर कौर तथा अपने भतीजे जसप्रीत सिंह के साथ कार में अस्थियां प्रवाहित करने के लिए कीरतपुर साहिब जा रहे थे। जब उनकी कार कोटकपूरा बाईपास स्थित गांव गिल के पास पहुंची तो सामने जा रही ट्रैक्टर-ट्राली के साथ कार टकरा गई । इस हादसे में उसके समेत चारों घायल हो गए, जिन्हें एंबुलेंस की मदद से सिविल अस्पताल मोगा में भर्ती करवाया गया है। सिविल अस्पताल प्रशासन ने घायलों को प्राथमिक उपचार देने के बाद मामले की सूचना पुलिस को दे दी है। साई चालीसा का पाठ कर उतारी साई बाबा की आरती स्थानीय श्री शिव साईं मंदिर में श्रद्धालुओं ने साईं चालीसा का पाठ किया। महिला संकीर्तन मंडल द्वारा श्री हनुमान चालीसा का पाठ करके दरबार में हाजिरी लगाई।

इस दौरान मीनू शर्मा,रेणुका शर्मा, मंजू बाला ने मेरे साईं दा दरबार बड़ा सोहना लगदा, तेरे नाम का सहारा मुझे पार लगाएगा, शिरडी से आया साई नाथ, चलो दर्शन करने, जैसे भजनों से भक्ति रस बिखेरा। साईं बाबा के दरबार में समस्त जन की सुख शांति की कामना तथा कोरोना महामारी को खत्म करने की प्रार्थना की। आरती उपरांत राज मिश्रा ने कहा कि हमें मानवता के धर्म को कभी भूलना नहीं चाहिए। सदैव धार्मिक कार्यो के साथ समाज सेवा के कार्य करते समाज का भला करना चाहिए। जरुरतमंदों की सेवा करके मानवता का हाथ बढ़ाएं।

chat bot
आपका साथी