महिला सहित चार नशा तस्कर गिरफ्तार

महिला सहित चार नशा तस्कर गिरफ्तार

। जिला पुलिस ने नशीले पदार्थों के साथ एक महिला समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया है। आरोपितों से पूछताछ की जा रही है।

JagranSat, 17 Apr 2021 11:46 PM (IST)

संवाद सहयोगी ,मोगा

जिला पुलिस ने नशीले पदार्थों के साथ एक महिला समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया है। आरोपितों से पूछताछ की जा रही है।

थाना धर्मकोट में तैनात सहायक थानेदार मनजीत सिंह ने बताया कि उन्होंने गांव किशनपुरा खुर्द में शुक्रवार को गश्त करते हुए मोटरसाइकिल पीबी 76ए- 6572 पर सवार होकर नहर की पटरी से किशनपुरा कलां से किशनपुरा खुर्द को जा रहे राम सिंह उर्फ रामा व रविद्र सिंह उर्फ बिदा निवासी किशनपुरा कलां को गिरफ्तार कर 1010 प्रतिबंधित गोलियां बरामद करते हुए मामला दर्ज किया है।

वहीं थाना धर्मकोट में तैनात सहायक थानेदार बलबीर सिंह ने बताया कि उन्होंने कस्बे की अनाज मंडी के पास हेरोइन बेचने के लिए घूम रही किरनप्रीत कौर उर्फ जश्न निवासी भिडर कलां को 16 ग्राम हेरोइन समेत गिरफ्तार किया है । वहीं थाना बाघापुराना में तैनात हवलदार हरजीत सिंह ने बताया कि उन्होंने गांव उगोके में गश्त के दौरान 45 लीटर लाहन समेत रणजोध सिंह निवासी उगोके को गिरफ्तार करके एक्साइज एक्ट के अधीन मामला दर्ज किया है। शराब के ठेके पर तोड़फोड़ करने वाले आठ नामजद थाना बाघापुराना की पुलिस ने गांव में राजेआना में शराब के ठेके पर तोड़फोड़ का विरोध करने पर ठेकेदारों की गाड़ी तोड़ने के आरोप में आठ लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

सहायक थानेदार जसपाल सिंह ने बताया कि गुरदीप सिंह पुत्र हरबंस सिंह निवासी बाघापुराना ने बताया कि उसने गांव राजेआना में शराब का ठेका खोला हुआ है। ठेके पर कार्यरत कारिदे ने उसे फोन पर बताया कि कुछ लोग ठेके पर ईट-पत्थर मार रहे हैं। वह अपने साथी अमनदीप सिंह निवासी राजेआना व जसविदर सिंह जिला फिरोजपुर के साथ गाड़ी में गांव राजेआना पहुंचे। उन्होंने ठेके पर ईट-पत्थर बरसाने वाले लोगों को ऐसा करने से रोका, लेकिन आरोपितों ने उनकी ओर पत्थर बरसाने शुरू कर दिए। इस घटना के दौरान उसकी गाड़ी का शीशा टूट गया। शोर मचाने पर हमलावर धमकियां देकर मौके से फरार हो गए। शिकायतकर्ता का कहना है कि आरोपित कारिदे से शराब उधार मांग रहे थे। इन्कार करने पर उन्होंने हमला कर दिया। पुलिस ने शिकायतकर्ता के बयानों के आधार पर गोरा सिंह व सुखा सिंह निवासी राजेआना व छह अन्य अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों से जुड़ी प्रमुख जानकारियों और आंकड़ों के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.