अवैध शराब और लाहन के साथ चार तस्कर गिरफ्तार

। जिला पुलिस ने अलग-अलग स्थानों से अवैध शराब और लाहन के साथ चार तस्करों को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 10:25 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 10:25 PM (IST)
अवैध शराब और लाहन के  साथ चार तस्कर गिरफ्तार
अवैध शराब और लाहन के साथ चार तस्कर गिरफ्तार

संवाद सहयोगी,मोगा

जिला पुलिस ने अलग-अलग स्थानों से अवैध शराब और लाहन के साथ चार तस्करों को गिरफ्तार किया है। पुलिस आरोपितों से पूछताछ कर रही है।

थाना सिटी साउथ में तैनात हवलदार दिलदार सिंह ने बताया कि उन्होंने शनिवार को विश्वकर्मा नगर बस्ती साधा वाली में गश्त करते हुए 36 बोतल अवैध शराब के साथ गीता उर्फ आलू निवासी वार्ड नंबर 22 विश्वकर्मा नगर साधा वाली बस्ती को गिरफ्तार किया। इसी तरह, थाना फतेहगढ़ पंजतूर में तैनात सहायक थानेदार नरेश कुमार ने बताया कि उन्होंने गांव दौलेवाला कलां में गश्त के दौरान प्लास्टिक की कैनी में सवा सात बोतल अवैध शराब बरामद कर छिन्द्रपाल सिंह निवासी दौलेवाला कलां को गिरफ्तार किया।

उधर, थाना अजीत वाल में तैनात सहायक थानेदार जरनैल सिंह ने बताया कि वह गांव चूहड़चक में गश्त कर रहे थे। इसी दौरान 40 लीटर लाहन बरामद करते हुए बलदेव सिंह उर्फ देव निवासी गिल पत्ती चुहड़चक को गिरफ्तार किया गया। वहीं, थाना बधनी कलां में तैनात सहायक थानेदार बलवीर सिंह ने बताया कि उन्होंने गांव लोपों में गुप्त सूचना के आधार पर एक घर में छापेमारी कर चालू भट्ठी, 40 किलो लाहन और 10 बोतल अवैध शराब बरामद कर जगजीत सिंह उर्फ जग्गा निवासी लोपों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि काबू किए गए लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है। दोफाड़ हुई कांग्रेस का विस चुनाव में सूपड़ा होगा साफ : रिक्की कांग्रेस पार्टी की सीनियर लीडरशिप में चल रहा विवाद रुकने का नाम नहीं ले रहा। हलका धर्मकोट में भी कांग्रेस के सीनियर नेता के बेटे ने आम आदमी पार्टी में शामिल होकर यह साबित कर दिया है कि पंजाब के लोग ही नहीं, बल्कि कांग्रेस पार्टी के नेता भी अंदर से दुखी हैं।

ये विचार शिरोमणि अकाली दल के युवा शहरी अध्यक्ष हरप्रीत सिंह रिक्की ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए व्यक्त किए। उन्होंने कहा कि स्थानीय हलके में पिछले चार साल से विकास बिल्कुल न के बराबर है तथा हलके के लोग कांग्रेस पार्टी से बुरी तरह दुखी हैं तथा अब कांग्रेस पार्टी के युवा नेता द्वारा पार्टी को अलविदा कहना इस बात की ओर संकेत करता है कि आने वाले विधानसभा चुनाव के दौरान स्थानीय हलके से कांग्रेस पार्टी का सूपड़ा साफ हो जाएगा। उन्होंने कहा कि अकाली दल की सरकार के समय कैबिनेट मंत्री तोता सिंह के होते जो विकास हलके का हुआ था, उस बारे में हलके के लोग अच्छी तरह जानते हैं। इस मौके पर पूर्व पार्षद हरभजन सिंह बत्तरा, सर्कल अध्यक्ष निशान सिंह मूसेवाला, हरजिदर सिंह संधू, डा. हरमती सिंह लाडी, हरप्रीत सिंह सिद्धू ब्लाक अध्यक्ष एसओवाइ, जगमोहन सिंह काहलों आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी