चार नशा तस्कर गिरफ्तार, 260 ग्राम हेरोइन व शराब जब्त

जिला पुलिस ने चार विभिन्न स्थानों से नशा तस्करी के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 260 ग्राम हेरोइन एक मोटरसाइकिल व 40 बोतल अवैध शराब जब्त की है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 03:03 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 03:03 PM (IST)
चार नशा तस्कर गिरफ्तार, 260 ग्राम हेरोइन व शराब जब्त
चार नशा तस्कर गिरफ्तार, 260 ग्राम हेरोइन व शराब जब्त

संवाद सहयोगी,मोगा

जिला पुलिस ने चार विभिन्न स्थानों से नशा तस्करी के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 260 ग्राम हेरोइन, एक मोटरसाइकिल व 40 बोतल अवैध शराब जब्त की है।

इस संबंध में थाना सदर में सीआइए स्टाफ मोगा के थानेदार जगजीत सिंह ने एफआरआइ दर्ज करवाई है। जगजीत सिंह के अनुसार उन्हें सूचना मिली थी हेरोइन बेचने वाले कुछ लोग क्षेत्र में सक्रिय हैं। सूचना के आधार पर उन्होंने मोटरसाइकिल (पीबी02ई 0738) पर सवार होकर फिरोजपुर की तरफ से आ रहे तीन लोगों को रोककर तलाशी ली तो उनके कब्जे से 260 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। उन्होंने सिकंदर सिंह निवासी गुमनामपुरा, जिला अमृतसर, मुख्त्यार सिंह निवासी पछाड़ियां, जिला फिरोजपुर व बलकार सिंह निवासी किल, जिला फिरोजपुर को गिरफ्तार कर लिया।

इसी तरह, थाना धर्मकोट में तैनात हवलदार परमजीत सिंह ने बताया कि उन्होंने गांव सैद जलालपुर में गश्त के दौरान 40 बोतल अवैध शराब समेत बोहड़ सिंह निवासी सैद जलालपुर को गिरफ्तार कर केस दर्ज किया है। बाइक चुराने के आरोप में एक नामजद थाना बाघापुराना पुलिस ने कस्बा के कोर्ट कांप्लेक्स से मोटरसाइकिल चोरी करने के आरोप में एक व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज किया है।

सहायक थानेदार अंग्रेज सिंह ने बताया कि शिकायतकर्ता अमरजीत सिंह पुत्र गुरदीप सिंह निवासी गांव रोडे ने शिकायत दर्ज करवाई कि पांच मई को उसने अपनी मोटरसाइकिल (पीबी05एक्स-1135) कोर्ट कांप्लेक्स बाघापुराना में खड़ी की थी, जहां कोई अज्ञात व्यक्ति चुरा कर ले गया। जांच करने पर मोटरसाइकिल गुरविदर सिंह उर्फ गिदा निवासी माहला कलां ने चुराई है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि उन्होंने शिकायतकर्ता के बयानों के आधार पर गुरविदर सिंह उर्फ गिदा निवासी माहला कलां के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी