नशीले पदार्थो के साथ चार तस्कर गिरफ्तार

। जिला पुलिस ने नशीले पदार्थो की तस्करी करने के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार कर विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 10:25 PM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 10:25 PM (IST)
नशीले पदार्थो के साथ चार तस्कर गिरफ्तार
नशीले पदार्थो के साथ चार तस्कर गिरफ्तार

संवाद सहयोगी,मोगा

जिला पुलिस ने नशीले पदार्थो की तस्करी करने के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार कर विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है।

थाना बधनी कलां के सहायक थानेदार दिलबाग सिंह ने बताया कि एसआइ जसवंत राय पुलिस टीम के साथ गांव बधनी कलां में गश्त कर रहे थे। इस दौरान पुलिस टीम ने 350 प्रतिबंधित गोलियों समेत सुखदेव सिंह उर्फ सुखा निवासी बधनी कलां को गिरफ्तार किया। वहीं, सहायक थानेदार परमजीत सिंह ने बताया कि रविवार को शाम गांव दौधर शर्की नहर के पुल के पास गश्त के दौरान उन्होंने चार ग्राम हेरोइन के साथ अवतार सिंह उर्फ काका निवासी बहोना को गिरफ्तार किया। थाना निहाल सिंह वाला के सहायक थानेदार बलवीर सिंह ने बताया कि वह पुलिस टीम के साथ गांव हिम्मतपुरा में गश्त कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने 180 प्रतिबंधित गोलियों और डेढ़ सौ रूपये की नकदी के साथ करनैल सिंह निवासी हिम्मतपुरा को गिरफ्तार किया। इसी तरह, थाना निहाल सिंह वाला के सहायक थाना जसवीर सिंह ने बताया कि गांव खाई में रविवार की शाम आठ गश्त के दौरान गुप्त सूचना के आधार पर 20 लीटर लाहन के साथ जोरा सिंह निवासी खाई को काबू किया गया। उसके खिलाफ एक्साइज एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। किसानों का जत्था टिकरी बार्डर के लिए रवाना गांव रामूवाला नवां से भारतीय किसान यूनियन एकता उगराहां की अगुआई में किसानों का जत्था सोमवार को टिकरी बार्डर के लिए रवाना हुआ।

यूनियन के कैशियर जीत सिंह ने कहा कि नगर के युवा और बुजुर्ग किसान पूरे उत्साह से इस जत्थे में रवाना हुए हैं। उन्होंने केंद्र सरकार से तुरंत कृषि सुधार कानून रद करने की मांग की। इस मौके पर गुरमीत सिंह, पूर्व पंच बेअंत सिंह, प्रीतम सिंह, रणजोध सिंह, बलदेव सिंह, बलजीत सिंह मीता, अजीत सिंह, लखवीर सिंह, जगजीत सोनू आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी