मोगा में नशीले पदार्थों के आरोप में चार गिरफ्तार

जिला पुलिस ने विभिन्न स्थानों पर नशीले पदार्थों का कारोबार करने वाले चार लोगों को गिरफ्तार करके मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 09 Apr 2021 04:05 PM (IST) Updated:Fri, 09 Apr 2021 04:05 PM (IST)
मोगा में नशीले पदार्थों के आरोप में चार गिरफ्तार
मोगा में नशीले पदार्थों के आरोप में चार गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, मोगा : जिला पुलिस ने विभिन्न स्थानों पर नशीले पदार्थों का कारोबार करने वाले चार लोगों को गिरफ्तार करके मामला दर्ज किया है। थाना सिटी साउथ में तैनात सहायक थानेदार हरजिदर सिंह ने बताया कि उन्होंने पहाड़ा सिंह चौक के पास गत दिवस गश्त पर थे। इसी दौरान उन्होंने पैदल आ रहे एक व्यक्ति को शक के आधार पर रोक तलाशी ली तो उससे पांच ग्राम हेरोइन बरामद हुई। आरोपित की पहचान हरजीत सिंह उर्फ गोपा निवासी बस्ती सादा वाली के तौर पर हुई है।

वहीं सिटी साउथ में तैनात प्रभारी थानेदार बलराज सिंह ने बताया कि उन्होंने गांव तारेवाला के पास गश्त के दौरान एक व्यक्ति को शक के आधार पर रोक तलाशी ली तो उससे 230 प्रतिबंधित गोलियां बरामद हुई। आरोपित की पहचान जसपाल सिंह निवासी गांव तारे वाला के तौर पर हुई है।

थाना निहाल सिंह वाला में तैनात सहायक थानेदार हरविदर सिंह ने बताया कि उन्होंने गांव घोलिया खुर्द में गत दिवस गश्त की जा रही थी कि दाना मंडी में एक व्यक्ति पुलिस पार्टी को देख कर घबरा गया। उन्होंने कार्रवाई करते हुए उक्त व्यक्ति की तलाशी ली तो उससे पांच ग्राम हेरोइन बरामद हुइ। आरोपित की पहचान सतनाम सिंह उर्फ जस निवासी घोलिया खुर्द के तौर पर हुई है।

थाना बाघापुराना में तैनात सहायक थानेदार दलजीत सिंह ने बताया कि उन्होंने कस्बा बाघापुराना में गश्त करते हुए हंसराज निवासी दलीप बस्ती मुदकी रोड को 12 बोतल अवैध शराब समेत गिरफ्तार किया।

chat bot
आपका साथी