पूर्व नगर कौंसिल प्रधान बाली ने लगवाई वैक्सीन की दूसरी डोज

नगर कौंसिल के पूर्व प्रधान व राइस मिलर्स बाल कृष्ण बाली ने शनिवार को कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज लगवाने के बाद लोगों को संदेश दिया कि वैक्सीन संक्रमण से बचाव करती है इसे जरूर लगाएं।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 17 Apr 2021 11:49 PM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 11:49 PM (IST)
पूर्व नगर कौंसिल प्रधान बाली ने लगवाई वैक्सीन की दूसरी डोज
पूर्व नगर कौंसिल प्रधान बाली ने लगवाई वैक्सीन की दूसरी डोज

संवाद सूत्र.बाघापुराना

नगर कौंसिल के पूर्व प्रधान व राइस मिलर्स बाल कृष्ण बाली ने शनिवार को कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज लगवाने के बाद लोगों को संदेश दिया कि वैक्सीन संक्रमण से बचाव करती है, इसे जरूर लगाएं।

उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से कोरोना संक्रमण दोबारा तेजी के साथ फैल रहा है, इससे दो प्रकार से ही बचा जा सकता है, पहला कोविड-19 नियमों का पालन करें और दूसरा वैक्सीन जरूर लगवाएं। वैक्सीन को लेकर फैल रही अफवाहों पर न जाएं, अगर कोई सवाल वैक्सीन को लेकर आपके मन में है तो डाक्टर से पूछें, लोगों की बातों में न आएं।

बाली ने कहा कि उन्होंने इसीलिए शुरूआत में ही वैक्सीन लगवाई थी ताकि लोगों की इस धारणा को खत्म किया जा सके कि वैक्सीन लगवाना ठीक नहीं है, आज वे दूसरी वैक्सीन लगवा रहे हैं, अपने व्यवसायी साथियों को भी ऐसा करने के लिए प्रेरित करेंगे। युवा खत्री सभा जल्द लगाएगी वैक्सीनेशन कैंप युवा खत्री सभा के अध्यक्ष गौरव कपूर की अध्यक्षता में हुई बैठक में कोरोना वैक्सीनेशन कैंप लगाने का फैसला लिया गया है। उन्होंने बताया कि जल्द कैंप लगाने की तिथि घोषित कर दी जाएगी।

सभा के सरंक्षक सरकारी वकील कुलदीप साहनी ने कहा कि युवा खत्री सभा खत्री सभा के अध्यक्ष एडवोकेट विजय धीर के मार्गदर्शन में समाज भलाई के लिए बेहतर काम करेगी। युवा खत्री सभा के सलाहकार आदेश इन्द्र सिंह सहगल ने कहा कि युवा खत्री सभा को और ज्यादा मजबूत करके हम समाज की अधिक से अधिक सेवा करेंगे।

इस मौके पर एडवोकेट तरंग चोपड़ा, चन्द्रकांत साहनी, सिद्धार्थ मजीठिया ने कहा कि कोरोना वैकसीन लगवाने के लिए लोगों को जागरूक करने के लिए यूथ खत्री सभा द्वारा शहर में जगह-जगह कोरोना वैकसीन जागरूकता कैंप लगाए जाएंगे। इस मौके पर चन्द्रकांत साहनी एडवोकेट, एडवोकेट तरंग चोपड़ा, एडवोकेट सिद्धार्थ मजीठिया ने कहा कि अध्यक्ष गौरव कपूर की अगुआई में संगठन को और मजबूत करने की मुहिम जल्द शुरू की जाएगी।

chat bot
आपका साथी