गुरुद्वारा माथा टेकने जा रही दादी-पोती को कैंटर ने मारी टक्कर, बच्ची की मौत

गांव सिघावाला में शनिवार की सायं परिवार की इकलोती बची दादी के साथ गुरुद्वारा साहिब में माथा टेकने जा रही थी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 10:49 PM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 10:49 PM (IST)
गुरुद्वारा माथा टेकने जा रही दादी-पोती को कैंटर ने मारी टक्कर, बच्ची की मौत
गुरुद्वारा माथा टेकने जा रही दादी-पोती को कैंटर ने मारी टक्कर, बच्ची की मौत

राज कुमार राजू,मोगा

गांव सिघावाला में शनिवार की सायं परिवार की इकलोती बच्ची दादी के साथ गुरुद्वारा साहिब में माथा टेकने जा रही थी। विपरीत दिशा से आए तेज रफ्तार कैंटर ने दोनों को चपेट में ले लिया। हादसे में दोनों दादी पोती घायल हो गई। उन्हें सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया। पांच वर्षीय बच्ची की गंभीर हालत को देखते हुए डाक्टरों ने उसे फरीदकोट रेफर कर दिया, वहां बच्ची की मौत हो गई। थाना चड़िक की पुलिस ने मामले की जांच शुरू करते हुए कैंटर बरामद कर चालक की तलाश शुरू कर दी है।

सिविल अस्पताल में उपचाराधीन बुजुर्ग छिदरपाल कौर ने बताया कि वह अपनी इकलौती पांच वर्षीय पोती विपिनदीप कौर के साथ रोजाना ही गांव के गुरुद्वारा साहिब में माथा टेकने के लिए जाती थी। शनिवार की सायं वह पोती के साथ जा रही थी कि विपरीत दिशा से आ रहे तेज रफ्तार कैंटर ने दोनों को टक्कर मार दी।

इस सड़क पर पहले भी हो

चुके हैं हादसे

गांव की महिला सरपंच महिदर कौर, राज पाल सिंह सिद्धू ,गुरचरण सिंह, मनप्रीत सिंह,राजा सिंह आदि ने कहा कि गांव सिघावाला रोड से होते हुए रोजाना हजारों गाडि़यां कोटकपूरा,

बठिंडा, फरीदकोट,श्री मुक्तसर साहिब,श्रीगंगानगर आदि शहरों को जाती हैं। इस रोड पर टोल प्लाजा भी बना हुआ है। वाहनों की स्पीड बहुत तेज होती है। इस सड़क पर पहले भी कई हादसे हो चुके हैं। रोड पर स्पीड ब्रेकर लगने चाहिए

समाजसेवी राज पाल सिंह सिद्धू ने बताया कि इस रोड पर भले ही टोल प्लाजा बनाया हुआ है, लेकिन यहां से गुजरने वाले वाहनों की स्पीड बहुत तेज होती है। वाहन चालक सड़क पर पैदल जा रहे लोगों को अनदेखा कर देते हैं। सड़क के आसपास धार्मिक स्थान होने के कारण लोगों का आना-जाना लगा रहता है। इस सड़क पर स्पीड ब्रेकर लगने चाहिए। इसी साथ ही जेब्रा क्रासिग व ट्रैफिक लाइट लगाई जाएं।

chat bot
आपका साथी