बाइक सवार को बचाते पेपर मिल की मिनी बस पलटी, पांच महिला कर्मी घायल

। शहर के लुधियाना रोड स्थित गांव मेहना के पास लुधियाना की पेपर मिल की मिनी बस संतुलन बिगड़ने से सड़क के किनारे पलट गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 10:57 PM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 10:57 PM (IST)
बाइक सवार को बचाते पेपर मिल की मिनी   बस पलटी, पांच महिला कर्मी घायल
बाइक सवार को बचाते पेपर मिल की मिनी बस पलटी, पांच महिला कर्मी घायल

संवाद सहयोगी,मोगा

शहर के लुधियाना रोड स्थित गांव मेहना के पास लुधियाना की पेपर मिल की मिनी बस संतुलन बिगड़ने से सड़क के किनारे पलट गई। इस हादसे में बस में सवार पांच महिलाएं घायल हो गई। घायलों को एंबुलेंस 108 की मदद से सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

अस्पताल में उपचाराधीन सरबजीत कौर निवासी निगाह रोड, गुरमीत कौर, आरती, वरिदर कौर व सुनीता रानी निवासी अजीतवाल ने बताया कि वह रोजाना की भांति लुधियाना स्थित एक पेपर मिल में काम करने के लिए अपने-अपने घरों से फैक्ट्री की बस से काम पर जाती हैं। सोमवार को भी वे बस में सवार होकर फैक्ट्री जा रही थीं। जब बस गांव मेहना के पास पहुंची तो सामने से आ रहे एक बाइक सवार को बचाने के चक्कर में चालक बस का संतुलन खो बैठे और बस सड़क के किनारे पलट गई। हादसे में पांच महिलाएं घायल हो गई। स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को सिविल अस्पताल में पहुंचाया गया।

अस्पताल में ड्यूटी पर तैनात डाक्टर काजल ने बताया कि फिलहाल हादसे में घायल महिलाओं की हालत स्थिर है। उनको प्राथमिक उपचार देने के साथ मामले की सूचना पुलिस को दे दी गई है। अग्रवाल सभा के सदस्यों ने शुरू किया अभियान स्थानीय महाराजा अग्रसेन आश्रम एफसीआइ रोड में अग्रवाल सभा के जिला अध्यक्ष मंजीत कांसल के दिशा निर्देशों के अंतर्गत एक बैठक आयोजित की गई। जिसमें संस्था के पदाधिकारियों द्वारा हर रोज नई सोच और हर रविवार एक परिवार अभियान की शुरुआत की गई। जिसके अंतर्गत संस्था के सभी पदाधिकारी हर रविवार अपने संपर्क में आने वाले किसी एक अग्रवाल समुदाय से संबंधित परिवार की मुश्किलों और जरूरतों को समझते हुए उन्हें दूर करने का प्रयास करेंगे और अधिक से अधिक संख्या में अग्रवंशियों को अग्रवाल सभा से जोड़ने के लिए प्रेरित किया जाएगा। बैठक दौरान हर्ष गोयल ने बताया कि अग्रवाल सभा द्वारा युवक और युवतियों की वैवाहिकी से संबंधित समस्याओं के समाधान के लिए जरूरतमंद परिवारों का पंजीकरण किया गया। इसी प्रकार कोरोना काल में आर्थिक परिस्थितियों में कठिनाई का सामना करने वाले अग्रवाल समुदाय से संबंधित युवाओं का भी पंजीकरण किया गया। ताकि उनके लिए रोजगार के अवसर पैदा किए जा सके। इस अवसर पर दिनेश कुमार बंसल, रामपाल गुप्ता, पवन कुमार गर्ग, गौरव गर्ग और हर्ष कुमार गोयल आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी