आइएसएफ कालेज पांच विद्यार्थियों का नौकरी के लिए चयन

। आइएसएफ कालेज आफ फार्मेसी के एम फार्मेसी फार्मास्युटिक्स एवं बीफार्म के पांच विद्यार्थियों का ओवरसीज प्रोडक्शन फिल्लौर में नौकरी के लिए चयन हुआ है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 11:00 PM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 11:00 PM (IST)
आइएसएफ कालेज पांच विद्यार्थियों का नौकरी के लिए चयन
आइएसएफ कालेज पांच विद्यार्थियों का नौकरी के लिए चयन

संवाद सहयोगी,मोगा

आइएसएफ कालेज आफ फार्मेसी के एम फार्मेसी फार्मास्युटिक्स एवं बीफार्म के पांच विद्यार्थियों का ओवरसीज प्रोडक्शन फिल्लौर में नौकरी के लिए चयन हुआ है।

संस्था के डायरेक्टर डा.जीडी गुप्ता ने कहा कि एम.फार्मेसी फार्मास्यूटिक्स के विद्यार्थी ईवी शाह व प्रदीप कुमार का ओवरसीज प्रोडक्शन कंपनी में 3.5 लाख रुपए के पैकेज तथा बी फार्म के विद्यार्थी ज्योति शर्मा, हरिदर रटूरी व विकास अग्रवाल का 2.7 लाख रुपए के पैकेज पर चयन हुआ है। संस्था के प्लेसमेंट सैल के अधिकारी डा. भूपेन्द्र कुमार की अगुआई में संस्था विद्यार्थियों के उज्जवल भविष्य को देखते हुए लगातार प्लेसमेंट करवा रही है। इसी के चलते संस्था के विद्यार्थी देश-विदेश एवं कई फार्मास्यूटिकल कंपनियों में चयनित होकर अपने भविष्य को उज्जवल बनाकर संस्था के अलावा अपना व अपने अभिभावकों का नाम रोशन कर रहे हैं। इस मौके पर संस्था के चेयरमैन प्रवीण गर्ग, सचिव इंजी. जनेश गर्ग, डा. मुस्कान गर्ग, डायरेक्टर डा.जीडी गुप्ता, वाइस प्रिसिपल डा. आरके नारंग एवं समूह फैकल्टी स्टाफ ने प्लेसमेंट में चयनित छात्रों को शुभकामनाएं दी। बगलामुखी मंदिर में किया मां भगवती का पूजन कोटकपूरा रोड़ स्थित माता बगलामुखी मंदिर में नवरात्र के अवसर पर मां भगवती का विशेष पूजन किया गया।

इस पूजन में विशेष तौर पर उपस्थित एक्सपर्ट इमिग्रेशन सेंटर के एमडी दीपक कौड़ा ने बगलामुखी की पूजा एवं आरती कर कोरोना महामारी को दूर करने के लिए अरदास की। आचार्य नंदलाल ने मां की महिमा बताते कहा कि नवरात्रि के नौ दिनों तक मां दुर्गा के नौ स्वरूपों का पूजन किया जाता है। नवरात्रि में अष्टमी और नवमी तिथि का बहुत महत्व होता है। इस बार चैत्र नवरात्रि की अष्टमी तिथि 20 अप्रैल 2021 दिन मंगलवार को पड़ रही है। ज्योतिष शास्त्र में अष्टमी तिथि को बलवति और व्याधि नाशक तिथि कहा गया है। यदि किसी पक्ष में अष्टमी तिथि मंगलवार के दिन पड़ती है। तो उस दिन यह सिद्धिदा योग बनाती है। इस बार चैत्र शुक्ल नवरात्रि की अष्टमी तिथि मंगलवार को है। इस दिन मां महागौरी की पूजा करने का प्रावधान है। अष्टमी और नवमी तिथि पर लोग अपने घरों और मंदिरों में हवन एवं कन्या पूजन करते हैं। नवरात्रि में अष्टमी तिथि को दुर्गा अष्टमी या महाअष्टमी भी कहा जाता है। अष्टमी तिथि पर मां आदि शक्ति जगदंबा की पूजा आराधना करने से भक्तों के सभी संकट दूर हो जाते हैं।

chat bot
आपका साथी