नाइट क‌र्फ्यू के बीच दुन्नेके में हुआ गुंडागर्दी का नंगा नाच

। नाइट क‌र्फ्यू के दौरान सोमवार की देर रात फिरोजपुर रोड स्थित दुन्नेके में दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 11:19 PM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 11:19 PM (IST)
नाइट क‌र्फ्यू के बीच दुन्नेके में हुआ गुंडागर्दी का नंगा नाच
नाइट क‌र्फ्यू के बीच दुन्नेके में हुआ गुंडागर्दी का नंगा नाच

संवाद सहयोगी, मोगा:

नाइट क‌र्फ्यू के दौरान सोमवार की देर रात फिरोजपुर रोड स्थित दुन्नेके में दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के लोगों पर लाठियों व तेजधार हथियारों से हमला बोलकर पांच लोगों को लहूलुहान कर दिया।

घायलों को देर रात में ही मथुरादास सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया। सभी की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें फरीदकोट मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया। घटना के 18 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस ने किसी के खिलाफ केस दर्ज नहीं किया है। घटना सोमवार रात को साढ़े दस बजे की है उस समय नाइट क‌र्फ्यू लगा हुआ था। थाना सिटी-1 के प्रभारी गुरप्रीत सिंह का कहना है कि मामले की जांच जारी है, उधर घायलों ने आरोप लगाया है कि हमलावरों ने ताबड़तोड़ फायरिग भी की।

मथुरादास सिविल अस्पताल में झगड़े के बाद घायल हालत में पहुंचे दुन्नेके निवासी अवतार सिंह, चमकौर सिंह, राहुल, सनी व गोरा ने बताया कि उनका गांव के दूसरे पक्ष के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा चल रहा था। सोमवार रात को दूसरे पक्ष के लोगों ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी थी। इसकी शिकायत करने वे लोग थाना सिटी-1 में जा रहे थे। इसी दौरान

नहर किनारे शराब के ठेके के पास दूसरे पक्ष के लोगों ने उन्हें घेर लिया। और उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। लाठियों व तेजधार हथियारों उन पर हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। वे जान बचाने के लिए रात में चीखते रहे लेकिन उन्हें कोई बचाने नहीं आया। हमलावरों ने उन पर फायरिग भी की। लहूलुहान करने के बाद हमलावर फरार हो गए। इस मामले की जानकारी रात को ही पुलिस को दे दी गई थी लेकिन पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है। थाना सिटी वन के प्रभारी इंस्पेक्टर गुरप्रीत सिंह ने बताया कि वे मामले की जांच कर रहे हैं। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी