स्कार्पियो को आग लगाने के आरोप में पांच नामजद

मोगा थाना निहाल सिंह वाला पुलिस ने गांव मानूके गिल में गत 31 मार्च को रात्रि 10.15 बजे स्कार्पियो में सवार दंपती पर हमला करने के बाद गाड़ी को आग लगाने के आरोप में जांच के बाद पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। बता दें कि शिकायतकर्ता अपनी पत्नी व बेटी को लेने के लिए गांव मानूके गिल आया हुआ था।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 02 Apr 2021 11:01 PM (IST) Updated:Fri, 02 Apr 2021 11:01 PM (IST)
स्कार्पियो को आग लगाने के आरोप में पांच नामजद
स्कार्पियो को आग लगाने के आरोप में पांच नामजद

संवाद सहयोगी, मोगा

थाना निहाल सिंह वाला पुलिस ने गांव मानूके गिल में गत 31 मार्च को रात्रि 10.15 बजे स्कार्पियो में सवार दंपती पर हमला करने के बाद गाड़ी को आग लगाने के आरोप में जांच के बाद पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। बता दें कि शिकायतकर्ता अपनी पत्नी व बेटी को लेने के लिए गांव मानूके गिल आया हुआ था।

थाना निहाल सिंह वाला में तैनात एसआइ हरविदर सिंह ने बताया कि शिकायतकर्ता 28 वर्षीय हनी कुमार निवासी झंडेआना हाल आबाद कनाडा ने शिकायत दर्ज करवाई है कि वह 31 मार्च को वह अपनी पत्नी परमजीत कौर और दो वर्षीय बेटी अवीरा कौर के साथ गांव मानूके में उसकी सास को शादी में ले जाने के लिए आया था। इस दौरान रात्रि 10.15 बजे जब वह अपनी स्कार्पियो नंबर पीबी 29-ईसी-2787 पर सवार होकर गांव झंडेआना को जाने लगा, तो उसकी पत्नी ने एक काले रंग के बैग में 80 हजार रुपये नकद, सोने की साढे़ चार तोले की अंगूठी, दो तोले सोने की दो जोड़ियां बालियां व तीन घड़ियां पिछली सीट पर बैठने के बाद अपने पांवों में सीट के नीचे रख दीं। जब वे घर के आगे बने कन्हैया चौक पर पहुंचे तो गुरप्रीत सिंह उर्फ गोपी, गोविद सिंह, संदीप सिंह, गुरदीप सिंह व किशन सिंह निवासी मानूके गिल तेजधार हथियार व लाठियां लिए खड़े थे। इनमें से गुरप्रीत सिंह ने उसकी पत्नी के स्कार्पियो में बैठे होने के बावजूद उससे छेड़छाड़ शुरू कर दी। वही अन्य आरोपितों ने उसकी गाड़ी पर ईट-पत्थर फेंकने शुरू कर दिए और बाद में गाड़ी को आग लगा दी। उक्त हमला होने के कारण वे सभी गाड़ी से बाहर आ गए थे। उसने बताया है कि आग के कारण गाड़ी में रखा सामान जलने समेत पैसों वाला बैग भी जल गया। उसके शोर मचाने के बाद आरोपित मौके से फरार हो गए।

शिकायतकर्ता का कहना है कि इस घटना से उसका 8.50 लाख रुपये का नुकसान हुआ है। इसमें स्कार्पियो गाड़ी की कीमत 4.50 लाख रुपये शामिल है।

---------

गाड़ी बैक करने पर हुआ था विवाद

एसआइ हरविदर सिंह ने बताया कि सभी आरोपित गांव मानूके गिल के रहने वाले हैं और यह विवाद स्कार्पियो गाड़ी को बैक करने के दौरान हुआ था। विवाद इतना बढ़ गया कि आरोपितों ने हनी कुमार को अकेला पुरुष देखकर उक्त घटना को अंजाम दिया। उन्होंने बताया कि पुलिस आरोपितों की तलाश के लिए छापेमारी कर रही है।

chat bot
आपका साथी