हेरोइन और अवैध शराब के साथ पांच गिरफ्तार

। पुलिस ने हेरोइन और अवैध शराब के साथ पांच लोगों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 04:13 PM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 04:13 PM (IST)
हेरोइन और अवैध शराब के साथ पांच गिरफ्तार
हेरोइन और अवैध शराब के साथ पांच गिरफ्तार

संवाद सहयोगी,मोगा

जिला पुलिस ने नशा तस्करों पर शिकंजा कसते हुए अलग-अलग स्थानों से हेरोइन और अवैध शराब के साथ पांच लोगों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है।

थाना कोटईसेखां में तैनात सहायक थानेदार कुलवंत सिंह ने बताया कि उन्होंने कस्बा में गश्त करते हुए पांच ग्राम हेरोइन के साथ मनप्रीत सिंह उर्फ निक्का निवासी जानिया रोड कोटईसे खां को गिरफ्तार किया। इसी तरह, बाघापुराना में तैनात हवलदार मंगल राम ने बताया कि उन्होंने गांव छोटा घर में गश्त करते हुए गुप्त सूचना के आधार पर एक घर में छापेमारी की, जहां से 30 लीटर लाहन समेत निर्मल सिंह उर्फ निम्मा निवासी छोटा घर को गिरफ्तार किया गया।

उधर, थाना निहाल सिंह वाला में तैनात हवलदार राजा सिंह ने बताया कि उन्होंने घोलिया खुर्द में गश्त करते हुए एक घर में छापा मार 100 लीटर लाहन समेत सतनाम सिंह निवासी घोलिया खुर्द को काबू किया। थाना समालसर में तैनात सहायक थानेदार जगजीत सिंह ने बताया कि उन्होंने वैरोके में गश्त करते हुए सात बोतल अवैध शराब समेत अमरजीत सिंह निवासी कोटला मेहर सिंह वाला को गिरफ्तार किया।

इसी तरह, थाना धर्मकोट में तैनात हवलदार कृष्ण गोपाल ने बताया कि उन्होंने गांव लोहगढ़ में गश्त करते हुए 25 बोतल अवैध के साथ समेत हरप्रीत सिंह निवासी भिडर कलां को गिरफ्तार किया।

chat bot
आपका साथी