हेरोइन, शराब व प्रतिबंधित गोलियों के साथ दो महिलाओं समेत पांच गिरफ्तार

जिला पुलिस ने विभिन्न स्थानों पर नशीले पदार्थ का अवैध कारोबार करने के आरोप में दो महिलाओं समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 05 Mar 2021 04:21 PM (IST) Updated:Fri, 05 Mar 2021 04:21 PM (IST)
हेरोइन, शराब व प्रतिबंधित गोलियों के साथ दो महिलाओं समेत पांच गिरफ्तार
हेरोइन, शराब व प्रतिबंधित गोलियों के साथ दो महिलाओं समेत पांच गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, मोगा : जिला पुलिस ने विभिन्न स्थानों पर नशीले पदार्थ का अवैध कारोबार करने के आरोप में दो महिलाओं समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है।

थाना कोट इसे खां में तैनात थानेदार जगनदीप सिंह ने बताया कि वह पुलिस पार्टी समेत गांव दौलेवाला में गश्त कर रहे थे। इसी दौरान उन्होंने दौलेवाला से मसीता को जाने वाले कच्चे रास्ते पर नशीला पदार्थ बेचने के लिए ग्राहक का इंतजार कर रही राजविदर कौर निवासी दौलेवाला को पांच ग्राम हेरोइन समेत गिरफ्तार किया। वहीं थाना सदर पुलिस ने गांव महेश्वरी संधुआं में गश्त के दौरान 150 प्रतिबंधित गोलियों समेत एक महिला को गिरफ्तार किया है। जांच अधिकारी सहायक थानेदार अंग्रेज सिंह ने बताया कि पुलिस पार्टी समेत गांव महेश्वरी संधुआं में बीते दिन गश्त पर थे तो इसी दौरान एक घर पर छापामारी कर जसवीर कौर निवासी महेश्वरी संधुआं को 150 प्रतिबंधित गोलियों समेत गिरफ्तार करके मामला दर्ज किया है।

थाना धर्मकोट में तैनात सहायक थानेदार कुलदीप सिंह ने बताया कि उन्होंने गांव कैला में गश्त के दौरान गुरप्रीत सिंह उर्फ गोपी निवासी अम्मी वाला को सवा नौ बोतल अवैध शराब समेत गिरफ्तार किया है। थाना निहाल सिंह वाला में तैनात सहायक थानेदार शेर बहादुर सिंह ने बताया कि सूचना के आधार पर पत्तो हीरा सिंह वाला में भी एक घर पर छापामारी कर वहां से 50 लीटर लाहन समेत जोगिदर सिंह को गिरफ्तार करके मामला दर्ज किया है।

सहायक थानेदार गुरबख्श सिंह ने बताया कि उन्होंने वीरवार रात को गांव पत्तो हीरा सिंह वाला में बाहर से सस्ती शराब लाकर महंगी बेचने के आरोप में सग्गड़ सिंह को गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी