चुनावी रंजिश के कारण घर में की फायरिग व तोड़ा सामान

मोगा कस्बा निहाल सिंह वाला के गांव संगतपुरा में चुनावी रंजिश को लेकर हथियारों समेत एक युवक ने अपने साथियों समेत एक घर में घुसकर सो रहे परिवार पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाने के बाद वहां खड़ी गाड़ी स्कूटी समेत घर का सामान तोड़ दिया। इसके बाद आरोपित व उसके साथी मौके से फरार हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 02 Dec 2020 05:59 PM (IST) Updated:Thu, 03 Dec 2020 06:30 AM (IST)
चुनावी रंजिश के कारण घर में की फायरिग व तोड़ा सामान
चुनावी रंजिश के कारण घर में की फायरिग व तोड़ा सामान

संवाद सहयोगी, मोगा

कस्बा निहाल सिंह वाला के गांव संगतपुरा में चुनावी रंजिश को लेकर हथियारों समेत एक युवक ने अपने साथियों समेत एक घर में घुसकर सो रहे परिवार पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाने के बाद वहां खड़ी गाड़ी, स्कूटी समेत घर का सामान तोड़ दिया। इसके बाद आरोपित व उसके साथी मौके से फरार हो गए। पुलिस ने पीड़ित के बयान के आधार पर एक ज्ञात युवक तथा उसके 20 अज्ञात साथियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। वहीं उक्त घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

----------

यह है मामला

पुलिस को दी शिकायत में गांव सगंतुपरा निवासी जोगिदर सिंह पुत्र रूप सिंह ने बताया है कि उसने दिसबंर 2018 के सरपंची चुनाव में कांग्रेस पार्टी की ओर से खडे़ निर्मल सिंह बराड़ की मदद की थी। जबकि, दूसरे पक्ष के उस समस्य नए शामिल हुए कांग्रेस उम्मीदवार दिलबाग सिंह की मदद हरदेव ने मदद की थी। उस समय दिलबाग सिंह ने निर्मल सिंह बराड़ के कागज रद करवा दिए थे। उसी रंजिश को लेकर हरदेव उसके साथ रंजिश रखते आ रहा है। मंगलवार को गांव में एक भोग समागम पर दोनों पक्ष एकत्र हो गए और उनमें विवाद हो गया। इस दौरान उनके रिश्तेदार समेत दो लोग घायल हो गए थे। जिनको उपचार के लिए मोगा सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया। हरदेव सिंह ने अपने बड़े भाई मलकीत सिंह का बेटा बंटी गोद लिया हुआ है।

इसके बाद बंटी रात को अपने 20 साथियों समेत तीन गाड़ियों में फायरिग करते हुए उसके घर में घुस गए। इस दौरान उन्होंने घर का सामान व गाड़ी तोड़ दी और फरार हो गए।

पुलिस ने शिकायतकर्ता के बयान के आधार पर कार्रवाई करते हुए बंटी व 20 अज्ञात हमलावरों के खिलाफ केस दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। इस बारे में थाना बाघापुराना के एएसआइ परमजीत सिंह ने बताया है कि पी़कत के बयान पर 21 लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं सहित असलहा एक्ट के तहत केस दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी