रंजिशन मारपीट करने वाले 14 लोगों पर केस दर्ज

। थाना धर्मकोट की पुलिस ने गांव ढोलेवाला के पास रंजिशन मारपीट के मामले में घायल हुए व्यक्ति के बयानों पर सवा तीन महीने बाद 14 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 03:11 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 03:11 PM (IST)
रंजिशन मारपीट करने वाले 14 लोगों पर केस दर्ज
रंजिशन मारपीट करने वाले 14 लोगों पर केस दर्ज

संवाद सहयोगी,मोगा

थाना धर्मकोट की पुलिस ने गांव ढोलेवाला के पास रंजिशन मारपीट के मामले में घायल हुए व्यक्ति के बयानों पर सवा तीन महीने बाद 14 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

सहायक थानेदार रछपाल सिंह ने बताया कि शिकायतकर्ता सुरेंद्र सिंह पुत्र पूर्ण सिंह निवासी ढोलेवाला ने बयान दर्ज करवाए हैं कि वह 13 अप्रैल 2021 को दोपहर बाद जसपाल सिंह पुत्र जीत सिंह निवासी ढोलेवाला के साथ बाइक पर सवार होकर बैसाखी का मेला देखकर वापस आ रहे थे। जब वह गांव ढोलेवाला के पास पहुंचे तो स्विफ्ट कार और स्कार्पियो में सवार होकर आए कुछ लोगों ने उन्हें घेर लिया। मनिदर सिंह मिन्ना ने जान से मारने की नियत से तेजधार हथियार से उस पर हमला किया। निर्मल सिंह ने कृपाण के साथ उस पर हमला करने के साथ जसपाल सिंह से बुरी तरह मारपीट की। उनके शोर मचाने पर हमलावर मौके से फरार हो गए। उसे उपचार के लिए डीएमसी लुधियाना में भर्ती करवाया गया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि उन्होंने जांच पड़ताल के उपरांत बूटा सिंह, बिल्ला सिंह ,कर्मा सिंह, बोहड़ा सिंह, इंदरजीत सिंह ,धर्मा सिंह, झिर्मल सिंह, अरसाल सिंह ,भूरा सिंह और पांच अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि एफआइआर देरी से दर्ज होने का कारण ये रहा कि पीड़ित की हालत ठीक नहीं थी और शिकायतकर्ता कोरोना संक्रमित हो गया था। उसके स्वस्थ होने के बाद ही उसके बयान दर्ज किए गए।

chat bot
आपका साथी