आप नेता के अपहरण व मारपीट का मामला: पुलिस के हाथ लगे वाट्सएप चैट में समलैंगिक ग्रुप के सुबूत

कोटकपूरा बाईपास रोड स्थित जगदेव सिंह गिल नगर में आम आदमी पार्टी (आप) के शहर इकाई के ज्वाइंट सचिव अमित पुरी के अपहरण मामले में पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मारपीट करने और बंधक बनाकर रखने के आरोप में केस दर्ज कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 11:44 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 11:44 PM (IST)
आप नेता के अपहरण व मारपीट का मामला: पुलिस के हाथ लगे वाट्सएप चैट में समलैंगिक ग्रुप के सुबूत
आप नेता के अपहरण व मारपीट का मामला: पुलिस के हाथ लगे वाट्सएप चैट में समलैंगिक ग्रुप के सुबूत

जागरण संवाददाता, मोगा

कोटकपूरा बाईपास रोड स्थित जगदेव सिंह गिल नगर में आम आदमी पार्टी (आप) के शहर इकाई के ज्वाइंट सचिव अमित पुरी के अपहरण मामले में पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मारपीट करने और बंधक बनाकर रखने के आरोप में केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया है जिनसे पूछताछ के दौरान कई चौंकाने वाले बात सामने आई है।

पुलिस के सूत्रों ने बताया कि आरोपितों से पूछताछ में वाट्सएप पर हुई चैटिंग पुलिस के हाथ लगी है जिससे समलैंगिक ग्रुप के होने का पता चला है। थाना सिटी वन में तैनात थानेदार लखबीर सिंह ने बताया कि अमित पुरी ने शिकायत दर्ज करवाई है कि युवी निवासी जगदेव सिंह गिल नगर व जसकरण सिंह उर्फ जस्सा के साथ पंद्रह दिन पहले फेसबुक पर उनकी फ्रैंडशिप हुई थी। 18 अप्रैल को युवी ने उसे फोन करके गिल पार्क के पास बुला लिया। जहां से युवी उसे जगदेव सिंह गिल नगर स्थित अपने घर में ले गया। वहां मौजूद आरोपितों ने उससे मारपीट की। उससे 30 हजार रुपये की मांग करने लगे। किसी तरह उसने अपने भतीजे के सहयोग से 20 हजार रुपये मंगवाकर आरोपियों को सौंपे तब जाकर उसे छोड़ा गया। बाद में उसे मथुरादास सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उसे डर लग रहा है कि उक्त लोगों ने मारपीट करते समय उसका अश्लील वीडियो बनाया हो, जिसे वे इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर सकते हैं। पुलिस ने इस मामले में युवी व जसकरण सिंह नामक दो युवकों व एक अज्ञात युवक के खिलाफ केस दर्ज किया है। जांच में चौंकाने वाले तथ्य

पुलिस की जांच में चौंकाने वाले तथ्य सामने आए हैं, यही वजह है कि पुलिस के आला अधिकारी फिलहाल सबूत जुटा रहे हैं। डीएसपी सिटी बरजिदर सिंह भुल्लर, थाना सिटी-1 के प्रभारी इंस्पेक्टर गुरप्रीत सिंह के प्रयास से गिरोह के कुछ सदस्य पुलिस हिरासत में आ गए हैं। जांच अधिकारी थानेदार लखबीर सिंह का कहना है कि अभी जांच चल रही है।

------

chat bot
आपका साथी