चोरी की रेत से भरी ट्राली जब्त, आरोपित फरार

। थाना बाघापुराना की पुलिस ने गांव लंगेआना नवां के पास अवैध खनन करके लाई जा रही रेत से भरी ट्राली व ट्रैक्टर को जब्त कर फरार हुए आरोपित के खिलाफ केस दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 03:10 PM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 03:10 PM (IST)
चोरी की रेत से भरी ट्राली 
जब्त, आरोपित फरार
चोरी की रेत से भरी ट्राली जब्त, आरोपित फरार

संवाद सहयोगी, मोगा

थाना बाघापुराना की पुलिस ने गांव लंगेआना नवां के पास अवैध खनन करके लाई जा रही रेत से भरी ट्राली व ट्रैक्टर को जब्त कर फरार हुए आरोपित के खिलाफ केस दर्ज किया है।

थाना बाघापुराना में तैनात सहायक थानेदार परमजीत सिंह ने बताया कि वह पुलिस टीम के साथ गांव लंगेआना नवां में गश्त कर रहे थे। इसी दौरान उन्हें गुप्त सूचना मिली, जिसके आधार पर उन्होंने नाकाबंदी कर दी। इसी दौरान उन्होंने सड़क पर आ रहे स्वराज ट्रैक्टर (पीबी04-एडी 1051) जो रेत से भरी हुई ट्राली के साथ था, के चालक को रुकने का इशारा किया लेकिन आरोपित ट्रैक्टर व ट्राली को छोड़कर मौके से फरार हो गया। उन्होंने फरार हुए अज्ञात आरोपित के खिलाफ केस दर्ज करके ट्रैक्टर-ट्राली को कब्जे में ले लिया है।

चोरी की मोटरसाइकिल सहित एक गिरफ्तार थाना निहाल सिंह वाला की पुलिस ने गांव बिलासपुर में चोरी की मोटरसाइकिल के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार करके केस दर्ज किया है। थाना निहाल सिंह वाला में तैनात सहायक थानेदार कृपाल सिंह ने बताया कि शिकायतकर्ता रंजीत सिंह निवासी बिलासपुर में बयान दर्ज करवाए हैं कि वह 20 अगस्त को रात लगभग साढे़ आठ बजे अपनी मोटरसाइकिल (पीबी 29-6234) बिलासपुर बस अड्डे में खड़ी कर अपनी दुकान के अंदर चला गया। पीछे से किसी अज्ञात व्यक्ति ने उसकी मोटरसाइकिल चुरा ली। उसने जांच पड़ताल की तो उसे पता चला कि उसकी मोटरसाइकिल गुरमीत सिंह निवासी बिलासपुर ने चोरी की है। पुलिस ने चोरी हुई मोटरसाइकिल को बरामद करके आरोपित गुरमीत सिंह निवासी बिलासपुर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी