कार छीन कर तोड़फोड़ करने वाले दो लोगों पर केस

। थाना सिटी साउथ पुलिस ने गांव सिघा वाला के पास पिस्तौल के बल पर कार छीनने के बाद तोड़फोड़ करने के आरोप में दो लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 03:33 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 03:33 PM (IST)
कार छीन कर तोड़फोड़ करने  
वाले दो लोगों पर केस
कार छीन कर तोड़फोड़ करने वाले दो लोगों पर केस

संवाद सहयोगी,मोगा

थाना सिटी साउथ पुलिस ने गांव सिघा वाला के पास पिस्तौल के बल पर कार छीनने के बाद तोड़फोड़ करने के आरोप में दो लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

थाना सिटी साउथ में तैनात सहायक थानेदार बलवीर सिंह ने बताया कि शिकायतकर्ता मनवीर सिंह पुत्र दलविदर सिंह निवासी सिघा वाला ने बताया कि वह 15 अक्टूबर को रात दस बजे अपनी एसेंट कार (पीबी10ए वाई 9002) मे सवार होकर सिघा वाला से मोगा को आ रहा था कि रास्ते में इंडिका में सवार मनवीर सिंह तथा विक्की निवासी श्री मुक्तसर साहिब सवार ने पिस्तौल के बल पर रोक कर उससे मारपीट की और उसकी कार छीन ली। एक किलोमीटर आगे ले जाकर दोनों ने गाड़ी की तोड़फोड़ की और मौके से फरार हो गए। पुलिस अधिकारी ने बताया कि उन्होंने शिकायतकर्ता के बयानों के आधार पर पूरी जांच करने के बाद मनवीर सिंह तथा विक्की के खिलाफ केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू कर दी है। अफीम की तस्करी करने का केस दर्ज, आरोपित फरार

थाना सिटी साउथ की पुलिस ने अफीम की तस्करी करने के आरोप में एक व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज किया है। थाना सिटी साउथ में तैनात सहायक थानेदार बलजिदर सिंह ने बताया कि वह रेलवे फाटक फोकल प्वाइंट के नजदीक गश्त पर थे। इसी दौरान उन्हें गुप्त सूचना मिली कि गुरप्रीत सिंह उर्फ हैप्पी निवासी चुगावां अपनी गाड़ी में अफीम की तस्करी करता है। इस समय भी वह अपनी गाड़ी में अफीम लेकर मेहमा सिंह वाला रोड से होकर फोकल प्वाइंट को आ रहा है। उन्हें तुरंत नाकाबंदी कर दी, लेकिन आरोपित को गिरफ्तार नहीं किया जा सका। उन्होंने गुरप्रीत सिंह हैपी के खिलाफ केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी