पत्नी के साथ मिलकर पिता को पीटा, तीन पर केस

। थाना धर्मकोट की पुलिस ने गांव कंडियाल में 20 सितंबर को शाम घरेलू विवाद में हुई मारपीट में घायल व्यक्ति के बयानों के आधार पर तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 10:17 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 10:17 PM (IST)
पत्नी के साथ मिलकर पिता को पीटा, तीन पर केस
पत्नी के साथ मिलकर पिता को पीटा, तीन पर केस

संवाद सहयोगी,मोगा

थाना धर्मकोट की पुलिस ने गांव कंडियाल में 20 सितंबर को शाम घरेलू विवाद में हुई मारपीट में घायल व्यक्ति के बयानों के आधार पर तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

थाना धर्मकोट में तैनात सहायक थानेदार कुलदीप सिंह ने बताया कि शिकायतकर्ता मंगल सिंह पुत्र हरभजन सिंह निवासी कंडियाल ने बताया कि उसके बेटे काम पर जाने को लेकर आपस में झगड़ा कर रहे थे। जब वह उन्हें समझाने लगा तो उसके बेटे चमकौर सिंह, धर्मप्रीत सिंह व उसकी पत्नी कुलविदर कौर निवासी कंडियाल ने एकजुट होकर उसे बुरी तरह पीट कर उसे घायल कर दिया और मौके से फरार हो गए। परिवार के अन्य सदस्यों ने उन्हें उपचार के लिए कस्बा कोटईसे खां के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि शिकायतकर्ता के बयानों के आधार पर पुलिस ने चमकौर सिंह, धर्मप्रीत सिंह पुत्र मंगल सिंह व कुलविदर कौर पत्नी मंगल सिंह निवासी कंडियाल के खिलाफ केस दर्ज करते हुए उनकी तलाश शुरू कर दी है। आढ़ती एसोसिएशन ने 27 को अनाज मंडी बंद रखने का किया एलान मंडियों में इस समय अनाज नहीं पहुंच रहा और मंडियां खाली पड़ी हैं। इस बीच, आढ़ती एसोसिएशन ने 27 सितंबर को किसानों के समर्थन में मंडी बंद रखने का एलान किया है।

ये फैसला एसोसिएशन के अध्यक्ष प्रभजीत सिंह काला की अध्यक्षता में हुई बैठक में लिया गया। उन्होंने कहा कि किसानों के समर्थन में 27 सितंबर को भारत बंद की काल दी गई है, उसका समर्थन किया जाएगा। 27 सितंबर को मोगा की मंडी पूर्ण तौर पर बंद रहेगी। इस दिन मंडी में कोई भी फसल की खरीद नहीं की जाएगी। इस मौके पर चेयरमैन रणबीर सिंह लाली, सचिव दीपक तायल आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी